रायबरेली में मिला युवती का अधजला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
रायबरेली में मिला युवती का अधजला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक लड़की की अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सड़क किनारे एक ढाबे के पास एक लड़की की अधजले शव की पहचान नहीं हो पाई है, किन्तु इसकी वीभत्सता ने रोंगटे जरूर खड़े कर दिए हैं. यह मामला रायबरेली के हरचंदपुर में एक ढाबे के पीछे की है. रायबरेली-लखनऊ हाईवे के किनारे पेड़ों के बीच शनिवार को एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली है.

शव मिलने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 25 साल की इस युवती को जलाया गया है. युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास में जुटी है. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या हुई और उसके बाद उसे जलाया गया है. दरअसल, सबसे पहले स्कूल से घाट आ रहे बच्चों ने अधजली हालत में लड़की का शव देखा. घटनास्थल के पास से दोपहर के तीन बजे स्कूली बच्चे वहां से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने इस लाश को देखा. 

युवती का अधजला शव देख बच्चों ने लोगों को बताया और पुलिस तक मामले की सूचना पहुंची. युवती के हाथ-पैर बंधे हुए थे और गला कसा हुआ था. पैर के जूते अधजली हालत में बरामद हुए हैं. इसके साथ ही लाश के पास एक जेंट्स पर्स, केमिस्ट्री की किताब जली हालत में मिली है. शव को केरोसिन डालकर जलाया गया है. युवती से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है.

पत्नी को तीन तलाक़ देकर बोला शौहर, ससुर से करो 'हलाला' तभी करूँगा दोबारा निकाह

स्कूल में ही शिक्षिका की तलवार से गला काटकर हत्या, छोटी बहन का पति ही निकला हत्यारा

सिरफिरे युवक ने की अपनी पत्नी की हत्या, हाथ में कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -