चीन के शॉपिंग मॉल में चले चाक़ू, 1 की मौत
चीन के शॉपिंग मॉल में चले चाक़ू, 1 की मौत
Share:

बीजिंग : बीजिंग के शिचेंग जिले के एक मॉल में एक युवक ने इस व्यस्त इलाके में लोगों को चाकू से अंधाधुंध वार किये जिसके चलते एक महिला की जान चली गई, जबकि इस हमले में मॉल में मौजूद 12 अन्य लोग हताहत हुए. इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि हमला शिचेंग जिले के शिदान औद्योगिक क्षेत्र के जॉय सिटी के एक मॉल में दोपहर तकरीबन 1 बजे हुआ.

एक सरकारी समाचार एजेंसी ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस हमले में घायल हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ एक घायल महिला की मौत हो गई. इसके अलावा 3 पुरुष और 9 अन्य महिलायें भी इस हमले में घायल हुई हैं और उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य है और कोई भी गंभीर हालत में नहीं है. वहीँ पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और उसकी पहचान 35 वर्षीय उपनाम झू के रूप में की गई.

वहीँ पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए हमले की जिम्मेदारी ली. आरोपी ने बताया कि उसने यह हमला पर्सनली गुस्से के रूप में लोगों पर उतारा. इस हमले की एक चश्मदीद ने बताया कि मॉल के पांचवे फ्लोर पर एक रेस्टोरेंट में जब वह खाना खा रही थी तब उसने उस युवक को देखा, युवक ने अपनी थैली से चाकू निकाला और लोगों पर टूट पड़ा. उसने लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया.

मोदी ने ओमान में मिनी इंडिया और 200 साल पुराना मंदिर देखा

बौद्ध साधु की अश्लील हरकत का वीडियो हुआ वायरल

ये है अक्षय की 'पैडमेन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -