काजल राघवानी के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है
काजल राघवानी के इस  डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है
Share:

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस काजल राघवानी के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. बता दें कि इस वीडियो में काजल राघवानी और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल की हॉट केमिस्ट्री हर किसी को काफी पसदं आ रही है. कई लोग तो इस वीडियो को देखकर मदहोश हुए जा रहे है. यह वीडियो इनकी किसी फिल्मा का है. 

दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. बता दें कि ये वीडियो काजल राघवानी और खेसारी लाल स्टारर फिल्म दुल्हन गंगा पार का गाना ए जी खोजी ना का है. जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं अब तक इसे 35 लाख से भी ज्यादा व्यूज हासिल हुए है. इसी से इस गाने के प्रति लोगो की दीवानगी का अंदाजा आप लगा सकते है. 

इस गाने में दिखाया गया है कि सुहागरात में काजल राघवानी की नाक की नथ खो जाती है और फिर उनसे खेसारी लाल यादव पूछते हैं कि नथ कहां है तो काजल बोलती है, उन्हें नहीं पता. वहीं इस पर खेसारी लाल कहते है कि आज की रात कहां गिरा दिया नाक का नथ. जेब खर्च के पैसे से खरीदा था मैने. जबकि इसके जवाब में काजल राघवानी बोलती है कि तकिया के पास ढूंढो. इसके बाद शुरू होता है गाना. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के किसी गाने को इतना पसंद किया जा रहा हो. लगातार इनके वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते है. 

 

अचानक देर रात गरीबों के बीच पहुंचा यह सुपरस्टार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

अब प्रमोद प्रेमी संग जमेगी गार्गी पंडित की जोड़ी, सिनेमा में आ रहा है एक और नया स्टार

अब इस मामले में भी सबसे आगे निकली प्रिया प्रकाश

पवन सिंह ला रहे हैं एक और दमदार फिम, शूटिंग हुई शुरू

इंस्टाग्राम फिलटर अपनाकर मोनालिसा बनी हॉट क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -