पवन सिंह ला रहे हैं एक और दमदार फिम, शूटिंग हुई शुरू
पवन सिंह ला रहे हैं एक और दमदार फिम, शूटिंग हुई शुरू
Share:

उपेंद्र सिंह फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही नई भोजपुरी फ़िल्म ''क्रेक फाईटर'' की शूटिंग झारखण्ड की राजधानी रांची की मनोरम जगहों पर बीते दिनों मुहूर्त के साथ शुरू हो चुकी है. बता दें कि फ़िल्म की शूटिंग शुरुआत काफी भव्यता के साथ हुई है. इस फिल्म में अहम रोल में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह नजर आएंगे. 

बता दें कि इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह बॉस, शेर सिंह और अब क्रैक फाइटर जैसे फिल्मों में व्यस्त है. उनके ये तीनों हे फ़िल्में बड़ी बजट की फ़िल्में भी बताई जा रही है. इस फिल्म के निर्माता उपेंद्र सिंह है जबकि फ़िल्म का निर्देशन कर रहे है निर्देशक सुजीत कुमार सिंह. अब तक इन्होने के सफल फिल्मों का निर्माण किया है. 

इस फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर है. इसमें केंद्रीय भूमिका में सुपर स्टार पवन सिंह,संचिता बनर्जी,बृजेश त्रिपाठी,धामा वर्मा,उमेश सिंह,अभिषेक पांडेय गोलू व बॉलीबुड के टॉप विलेन प्रदीप रावत (गजनी फेम्)है. बताते चले कि फ़िल्म की कहानी काफी दमदार है जिसमे एक से बढ़कर एक दृश्य दर्शकों को देखने को मिलेंगे. बता दें कि इस फिल्म में एक्शन का भरपूर डोज मिलेगा. वहीं गीत-संगीत से भरी इस फ़िल्म को लेकर पवन सिंह कहते है कि यह एक एक्शन बेस्ड सिनेमा है जिसका हर एक सीन बड़ी ही बारीकी से फिल्माया गया है. फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी. 

पहचानना हुआ मुश्किल, शादी के जोड़े में इतनी खूबसूरत नजर आई यह सेक्सी एक्ट्रेस

जल्द परदे पर होगा खुलासा, 'छल किया किसने'...

फिर झूम उठी रानी और रितेश की जोड़ी, इस फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

बस 2 दिन का इंतजार, पर्दे पर आ रही हैं कहानी काशी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -