अब प्रमोद प्रेमी संग जमेगी गार्गी पंडित की जोड़ी, सिनेमा में आ रहा है एक और नया स्टार
अब प्रमोद प्रेमी संग जमेगी गार्गी पंडित की जोड़ी, सिनेमा में आ रहा है एक और नया स्टार
Share:

भोजपुरी सिनेमा के स्टार प्रमोद प्रेम की पिछली रिलीज फिल्म मुन्ना मवाली थी जो कि सितंबर की शुरुआत में रिलीज हुई थी, वहीं अब जानकारी है कि वे अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार है. आपको बता दें कि हाल ही में विशालाक्षी क्रिएशंस के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म भईया जी प्रणाम का मुहूर्त विधिवत पूजा पाठ करके किया गया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्म में केन्द्रीय भूमिका में प्रमोद प्रेमी यादव हैं और उनका साथ दे रही हैं गार्गी पंडित. फ़िल्मी गलियारों में खबर है कि इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करने वाले हैं. वहीं एक खास बात यह भी है कि फिल्म भईया जी प्रणाम से भोजपुरी सिनेमा में आदित्यान्श बतौर हीरो लांच होने जा आरहे हैं. 

इस फिल्म के निर्माता शिवेश तिवारी, आशीष दूबे हैं. वहीं इसके निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्रि हैं, जबकि लेखक विजय साहनी,छायांकन डीके शर्मा का है. अहम रोल में इसमें प्रमोद प्रेमी यादव, गार्गी प्रियंका पंडित, आदित्यांश, संजय पांडेय आदि नजर आने वाले हैं. वहीं खबर है कि अन्य कलाकारों का चयन जारी है. दूसरी ओर फिल्म की पटकथा और संवाद पर कार्य किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह अश्लीलता से दूर एक पारिवारिक फिल्म होगी. 

अब इस मामले में भी सबसे आगे निकली प्रिया प्रकाश

पवन सिंह ला रहे हैं एक और दमदार फिम, शूटिंग हुई शुरू

जन्मदिन पर भोजपुरी कलाकार को मिला नायाब तोहफा, जानकर उड़ जाएंगे होश...

इस मैगजीन के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस ने कराया सबसे सेक्सी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -