देहरादून में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, 12 लोगों की गई जान
देहरादून में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, 12 लोगों की गई जान
Share:

देहरादून: देश भर में आए दिन कई तरह के हादसे होते रहते है इस बीच देहरादून के चकराता तहसील के बायला गांव में एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हुई है। सड़क दुर्घटना में 12 व्यक्तियों की मौत की खबर है। भीषण दुर्घटना में कई लोग घायल हुए हैं। घायलों में 4 व्यक्तियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल चोटिलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। 

ये दुर्घटना रविवार मतलब आज प्रातः हुई। गाड़ी के खाई में गिरने की वजह से ये दुर्घटना हुई। बताते हैं, एक यूटिलिटी वाहन के बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरने से यह दुर्घटना हुई है। दुर्घटना की तहरीर प्राप्त होते ही राहत एवं बचाव दल के साथ प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल, पुलिस एवं SDRF की टीम राहत-बचाव कार्यों के लिए घटनास्थल पर उपस्थित है।

इसके साथ ही कहा जा रहा है चकराता तहसील से संबंधित भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी वाहन पलट गया, जिससे यह दुर्घटना हुई। आज प्रातः पीएमजीएसवाई के बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से लगभग 300 मीटर आगे बेकाबू होकर वाहन खाई में गिर गया। दुर्घटना में यूटिलिटी वाहन पर सवार 12 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत की सूचना है। कई घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 

घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट

आज PM मोदी के इटली दौरे का आखिरी दिन, जलवायु परिवर्तन पर होगी चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -