बॉलीवुड इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, चेहरे में घुसे शीशे के 67 टुकड़े
बॉलीवुड इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, चेहरे में घुसे शीशे के 67 टुकड़े
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'परदेस' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी आज भी प्रशंसक के दिल में बसती हैं। इस फिल्म ने महिमा चौधरी को रातोरात स्टार बना दिया था। तत्पश्चात, महिमा चौधरी को कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में देखा गया। इन्हीं में से एक थी अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म 'दिल क्या करे'। इस फिल्म में महिमा के काम को पसंद किया गया था। मगर उनके साथ शूटिंग के चलते इतना बड़ा हादसा हुआ था कि उनकी सूरत ही बिगड़ गई थी।

अपने एक इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने बताया। उन्होंने कहा, 'बैंगलोर में वो शूटिंग का अंतिम दिन था। सुबह-सुबह शूटिंग शुरू हुई थी। मैं अपनी गाड़ी में बैठी थी।' उन्होंने आगे कहा, 'एक दूध का ट्रक रॉन्ग साइड से आ रहा था और वो मेरी गाड़ी से टकरा गया। मेरे चेहरे पर शीशे के टुकड़े गोलियों की तरह लगे थे।' महिमा चौधरी ने बताया, 'मुझे लग रहा था मैं मर रही हूं। किसी ने हॉस्पिटल जाने में मेरी मदद भी नहीं की। काफी देर बाद में हॉस्पिटल पहुंची, मेरी मां आईं। अजय आए और उन्होंने चीजों को डिस्कस किया।'

मैं उठी और मैंने अपने चेहरे का हाल देखा। जब उन्होंने मेरी सर्जरी की तो चेहरे से 67 शीशे के टुकड़े निकले थे।' महिमा चौधरी का चेहरा उस वक़्त एकदम बिगड़ गया था, जिसके कारण उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ीं। महिमा चौधरी ने रोते हुए बताया कि कैसे उस वक़्त उनके बिगड़े चेहरे की तस्वीर खींचकर मैगजीन के कवर पर छाप दी गई थी। फिर उनका मजाक भी उड़ाया गया, जिसपर वो खूब रोई थीं। महिमा चौधरी ने बताया, उस वक़्त अजय देवगन ने उनका साथ दिया था। शूटिंग पर वापसी करने के पश्चात् डायरेक्टर उनके चेहरे पर कैमरा लगा रहा था, जिसके लिए अजय ने उसे मना किया था। साथ ही अजय देवगन ने महिमा को हिम्मत भी दी थी।

'कोई भी 30 करोड़ की फिल्म के लिए तैयार नहीं था तब...', एटली ने की शाहरुख खान की तारीफ

शाहरुख खान से प्यार के कारण इस स्टार ने साइन की 'जवान' फिल्म, खुद किया खुलासा

दीपिका पादुकोण ने किया शाहरुख खान को KISS तो पति रणवीर ने किया कुछ यूँ रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -