नौकरी के चलते बेंगलुरु गई युवती हुई लव जिहाद का शिकार
नौकरी के चलते बेंगलुरु गई युवती हुई लव जिहाद का शिकार
Share:

दमोह। शहर की एक युवती बेंगलुरु में लव जिहाद का शिकार हो गई। जिसके चलते उसकी नौकरी, के साथ इज्जत भी चली गई। साथ ही शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ना भी सहनी पड़ी। वाल्मीकि समाज से जुड़ी इस लड़की को जैसे ही पता चला कि लड़का हिन्‍दू नहीं अन्य धर्म का है, वह किसी तरह अपने घर वापस आ गई, और महिला थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

जानकारी के मुताबिक दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल विकास योजना के तहत एक निजी कंपनी में नौकरी करने बेंगलुरु गई थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी कंपनी में एक राजू नाम के लड़‍के से मुलाकात हुई। मुलाकात धीरे-धीरे प्रेम में बदलती गई और वह राजू में एक परफेक्‍ट जीवन साथी के रूप में कल्‍पना करने लगती है। एक दिन अचानक पीड़िता को पता चला है कि राजू उसके साथ धोखादड़ी कर रहा था। वह लव जिहाद की शिकार हो चुकी है। राजू का असली नाम उमर फारुख है। 

इस बात का पता चलने पर पीड़िता ने लड़के से दूरी बनाना शुरू कर दी, लेकिन इस दूरी के बदले में उधमकियां और शारीरिक प्रताड़ना मिलने लगो थी। किसी तरह मौका पाकर वह वापिस दमोह आ गई। पीड़िता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। आरोपी ने पीड़िता की चुपके से निजी पल के फोटो एवं वीडियो बना लिये। जिसके चलते वह पीड़िता को प्रताड़ित करता था। 

आकाशीय बिजली, प्राकृतिक आपदाओं से बचाव हेतु लाए जागरूकता : कलेक्टर

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर कसा तंज : शिवराज मामा नहीं मामू हैं

मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजनान्तर्गत सामूहिक विवाह समारोह में 480 जोड़े नवदांपत्य सूत्र में बंधे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -