छापा पड़ा तो सरकारी कर्मचारी ने गैस पर चढ़ा दिए 20 लाख रूपये, इस तरह हुआ पर्दाफाश
छापा पड़ा तो सरकारी कर्मचारी ने गैस पर चढ़ा दिए 20 लाख रूपये, इस तरह हुआ पर्दाफाश
Share:

जयपुर: राजस्थान में आए दिन भ्रष्ट अफसरों के पकड़े जाने का सिलसिला तेज होने के बाद भी भ्रष्टाचार के केस रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा केस सिरोही शहर के पिंडो बारात तहसील का है, यहां के एक भ्रष्ट तहसीलदार का अजब-गजब मामला सामने आया है। दरअसल, पिंडो के तहसीलदार ने उस वक़्त दरवाजा बंद कर 20 लाख रुपये को किचन में चूल्हे पर जलाने का प्रयास किया जब एंटी करप्शन ब्यूरो के अफसर तहसीलदार के यहां पहुंचने वाले थे। एंटी करप्शन ब्यूरो ने गेट तोड़कर आधे जले नोटों के साथ तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन को हिरासत में ले लिया।

प्राप्त खबर के अनुसार, एंटी करप्शन ब्यूरो को शिकायत प्राप्त हुई थी कि तहसीलदार अपने एक राजस्व निरीक्षक के माध्यम से आंवला उत्पादन के आंवला छाल के ठेके के लिए एक लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है। तहरीर प्राप्त होने पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने पाली से एक टीम भेजी तथा एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए राजस्व निरीक्षक परबत सिंह को हिरासत में ले लिया। 

परबत सिंह ने कहा कि यह पैसा वह तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन के लिए ले रहा है। इसके पश्चात् गिरफ्तार राजस्व निरीक्षक परबत सिंह को लेकर एंटी करप्शन ब्यूरो के अफसर तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन के घर पहुंचे। वही इसी मध्य तहसीलदार को जानकारी प्राप्त हो गई। उसने गेट बंद कर लिया तथा नोटों को आग के हवाले कर दिया। एंटी करप्शन ब्यूरो ने घर से निकलता हुआ धुंआ देखा तो गेट तोड़कर उसके घर के भीतर घुसे। लगभग 20 लाख रुपये आधे से अधिक खाक हो चुके थे, इसके बाद भी एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक लाख 60 हजार रूपये के सही सलामत नोट जब्त किए हैं। बाकी प्रॉपर्टीज की पड़ताल तथा पूछताछ जारी है।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में PNB बैंक मैनेजर गिरफ्तार, दिया था शादी का झांसा

हिन्दू महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म, जबरन कबूल करवाया इस्लाम, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

सावधान! व्हाट्सएप पर साइबर अपराधियों द्वारा भेजे जा रहे इन फर्जी संदेशों से रहें सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -