लॉकडाउन के बीच KGMU के डॉक्टर को गोली मारकर लूटी कार
लॉकडाउन के बीच KGMU के डॉक्टर को गोली मारकर लूटी कार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. जहाँ लॉकडाउन के चलते थमी संगीन अपराध की खामोशी को तोड़ते हुए बदमाशों ने सोमवार रात केजीएमयू के डॉक्टर को गोली मारकर कार व मोबाइल फोन लूट लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र में चौधरीखेड़ा रेलवे क्रासिंग के पास उस वक्त हुई, जब डॉक्टर रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे. इस मामले में सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल डॉक्टर को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है.

वहीं अब पुलिस ने लुटेरों की तलाश में शहर भर में नाकाबंदी कर दी है. खबर मिली है कि सुशांत गोल्फ सिटी के मकान नंबर डी-3/40 में रहने वाले डॉ. विजय कुमार सिंह केजीएमयू के एसपीएम विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं. इसी के साथ इस मामले में बात करते हुए एसीपी मोहनलालगंज संजीव सिन्हा ने बताया कि, ''डॉ. विजय कुमार के रिश्तेदार चौधरीखेड़ा में रहते हैं. सोमवार को उनके परिवार में बच्चे का जन्मदिन था. लिहाजा शाम को ड्यूटी से खाली होने के बाद डॉ. विजय कुमार अपने घर पहुंचे. फिर वहां से पत्नी व बच्चों को साथ लेकर रिश्तेदार के घर चले गए. परिजनों के मुताबिक इस बीच डॉ. विजय के मोबाइल पर किसी का फोन आ गया और वह बात करते हुए बाहर निकल गए.''

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''डॉ. विजय ने अपनी कार घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर खड़ी की थी. वह मोबाइल पर बात करते हुए कार तक पहुंचे और दरवाजा खोलकर अंदर बैठ गए. तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया. डॉक्टर के विरोध करने पर बदमाश ने उन्हें गाड़ी से बाहर खींच लिया. दोनों में हाथापाई होने लगी. इस बीच दूसरे बदमाश ने असलहा निकाल कर डॉक्टर को गोली मार दी.'' वहीं बांयी जांघ में गोली लगने के कारण डॉ. विजय कुमार लहूलुहान होकर गिर गए और बदमाश उनकी कार व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. इस मामले में डॉक्टर के परिजनों का कहना है कि डॉ. विजय का पर्स भी कार में रखा हुआ था, बदमाश इसे भी लूट ले गए. इंस्पेक्टर अजय सिंह का कहना है कि घटनाक्रम की कुछ चीजें स्पष्ट नहीं हो पा रही हैं.

मोटरसाइकिल से जा रहा था युवक पिकअप की टक्कर से हुई मौत

चाउमीन में नशा मिलाकर देवर ने भाभी को किया बेहोश और फिर...

लॉकडाउन के बाद रोज सेक्स की डिमांड करता था पति, पत्नी ने की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -