ये गाना सुन कोमा से बाहर आईं लड़की

चीन के हुयान प्रान्त से एक ऐसा मामला सामने आया है जिस पर पहली नजर में यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. दरअसल यहां एक 24 साल की लड़की पिछले साल नवंबर 2017 में दिमाग को ऑक्‍सीजन ना मिलने की वजह से कोमा में चली गई थी. जिसके बाद उसका दिमाग सुन्न पड़ गया था. लेकिन डॉक्टरों को यकीन था कि लड़की जल्द ही ठीक हो जाएगी और इसके लिए नर्सिंग स्टाफ भी पुरजोर कोशिश में लगा था. अस्पताल प्रशासन ने उसे मजेदार चुटकुलों से लेकर कथा कहानी किस्से सब सुना डाले लेकिन इसका लड़की के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा. हालांकि लड़की के दिमाग ने काम करना शुरू किया लेकिन एक फेमस पॉप सांग सुनने के बाद.

जी हां, पॉप सांग सुन लड़की का दिमाग सक्रिय हो गया और वो कोमा से बाहर आ गई. चीनी समाचार पत्रों के अनुसार चीन के हुबाई प्रांत ने एक लड़की कोमा की स्थित में अस्पताल में भर्ती हुई. उसे होश में लाने के लिए नर्सिंग स्टाफ ने भरसक प्रयास किया लेकिन एक गाने के चमत्कारी रूप से लड़की को कोमा से बाहर लाने का काम किया. जानकारी के मुताबिक़ लड़की के पास मौजूद मेल नर्स ने उसे ताइवानी पॉपस्टार जे चाऊ का गाना सुनाना शुरू जिसके बाद लड़की कोमा से जाग गई. इस कमाल से अस्पताल के स्टाफ भी हैरान है.

इस मेल नर्स ने बताया कि वो अक्‍सर जे चाऊ के गानों को सुनते हैं इसलिए उसे लगा कि हो सकता है लड़की को भी उसका गाना पसंद आएगा. इसलिए वो उसके 2006 के एक हिट गाने 'रोजमेरी' को गुनगनाने लगे. इसे सुन कर लड़की की आंखें खुल गईं और वो हल्‍का सा मुस्‍कराई भी. इस पर नर्स ने उसके पैरों और उंगलियों को हिलाने का प्रयास किया जो कि आसानी से काम करने लगे.

 

तो इस कारण मॉल में मल्टीप्लेक्स बनाए जाते हैं टॉप फ्लोर पर

जानिए, कश्मीर के जवानों के सर पर अजीबोगरीब दिखने वाली चीज़ क्या है

जब पोर्न वीडियो में अपनी पत्नी को देख उड़ गए युवक के होश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -