MP में लुटेरी लड़कियों के गैंग ने मचाया उत्पात, सरेआम युवक के गले से खींचकर ले गई सोने की चेन
MP में लुटेरी लड़कियों के गैंग ने मचाया उत्पात, सरेआम युवक के गले से खींचकर ले गई सोने की चेन
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में लुटेरी लड़कियों का गिरोह सामने आया है। आरोप है कि युवतियों के इस गिरोह ने एक युवक को निशाना बनाते हुए डेढ़ तोले की सोने की चेन लूट ली तथा फरार हो गईं। जिस स्थान पर लूटपाट की इस घटना को अंजाम दिया गया, वहां लगे CCTV में ये घटना कैद हो गई है। वहीं जो CCTV फुटेज सामने आए हैं, उनमें युवतियां युवक से विवाद करती दिखाई दे रही हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों की जाँच में जुटी है।

आरोप है कि जिस समय युवतियां उत्तम यादव नाम के युवक के साथ घटना को अंजाम दे रहीं थीं, उस वक़्त आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे। युवतियों ने उत्तम के साथ मारपीट करते हुए उसके हाथ और पीठ में काट लिया। पीड़ित ने एक युवती का हाथ पकड़ा तो उसने हाथ में दांतों से काट लिया तथा भाग गईं। पीड़ित शख्स ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। घटना की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। सिटी कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे CCTV फुटेज चेक किए, इसी के साथ युवक उत्तम यादव के बयान दर्ज किए गए हैं।

पीड़ित शख्स ने पुलिस को बताया कि उस पर अचानक हमला किया गया। दो युवतियों के साथ एक लड़का भी मौजूद था। युवतियों ने मारपीट की एवं दांतों से काट लिया तथा डेढ़ तोले की सोने की चेन भी लूट ली। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। वह मौजूद लोगों का कहना है कि जिस प्रकार युवतियों की गिरोह ने घटना को अंजाम दिया, वो बेहद हैरान कर देने वाला है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -