दिल्ली के बाइक सर्विस सेंटर में आग लगने से मचा कोहराम, लाखों का माल हुआ खाक
दिल्ली के बाइक सर्विस सेंटर में आग लगने से मचा कोहराम, लाखों का माल हुआ खाक
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर की एक दुकान में शुक्रवार रात्रि को भीषण आग लगाने से आसपास के लोगों में कोहराम मच गया। कहा जा रहा है कि ये दुकान एक बाइक रिपेयरिंग की थी। जिसमें देर रात्रि अचानक आग लग गई। आग लगने से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। जिसके उपरांत आनन-फानन में दमकल विभाग को जानकारी दी गई। तभी दमकल की 18 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची।

बाइक सर्विस सेंटर में लगी आग: मिली जानकारी के अनुसार ये दुकान उत्तम नगर के राजापुरी क्षेत्र में एक दो मंजिला इमारत में है। दुकान में लगी आग इतनी भीषण थी कि इस पर काबू करने के लिए अग्नि शामक विभाग को बहुत ही कठनाईयों का सामना करना पड़ा।  इतना ही नहीं दुकान में मौजूद टायरों के कारण आग ने भयानक रूप ले लिया। इस बीच दमकल के कई जवान और पुलिस घटनास्थल पर मौजूद रही। थी। जंहा इस बात का पता चला है कि हादसे के समय ईमारत में लोग मौजूद नहीं थे जिस वजह से किसी को कोई चोट नहीं आई।

आग के डर से घर से बाहर निकले लोग: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि स्थानीय निवासियों की मानें तो दुकान के मालिक का लाखों की हानि हो गई है। उन्होंने कहा कि आग इतनी भयानक थी कि आस पास के सभी लोग अफने घरों से बाहर निकल आए थे। और काफी परेशानी के उपरांत आग पर काबू कर लिया गया है। इतना ही नहीं  दमकल कर्मियों की सूझबझ और मेहनत ने एक बड़े हादसे को होने से टाल दिया है। वहीं पुलिस भी पूरे मामले की जाँच कर रही है। जिसके उपरांत आग लगने की वजह सामने आएगी।

दिल्ली में जारी रहेगा ठंड का कहर, पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने का असर

केरल ने कैग की ऑडिट रिपोर्ट के खिलाफ पारित किया प्रस्ताव

सीरम संस्थान में आग लगने के कारण का पता लगा रही सरकारी एंजेंसियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -