MP में प्रचार के दौरान छिड़ी जबरदस्त जंग, जमकर चले लात घूंसे
MP में प्रचार के दौरान छिड़ी जबरदस्त जंग, जमकर चले लात घूंसे
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां वोट के लिए आरम्भ हुई जुबानी जंग देखते ही देखते कुछ-कुछ 'नूरा कुश्ती' में परिवर्तित हो गई। चुनाव प्रचार के चलते आपस में हुई घूंसेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वाकया बृहस्पतिवार की शाम 7 बजे का है। सामने आया है कि वायरल वीडियो तामिया थाना इलाके के ग्राम छिंदी का है। 9 नवम्बर बृहस्पतिवार को शाम 7 बजे चुनाव प्रचार के चलते गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार देवराबिन भलावी और भाजपा उम्मीदवार मोनिका बट्टी के समर्थक जनपद सदस्य श्रीराम धुर्वे के साथ तीखी बहस होने लगी। 

वही इसके चलते गोंडवाना के उम्मीदवार ने जनपद सदस्य को घूसा जड़ दिया। तत्पश्चात, दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। पीड़ित जनपद सदस्य श्रीराम धुर्वे पहुंचे और उम्मीदवार देवराबिन भलावी के खिलाफ तामिया थाना में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित जनपद सदस्य श्रीराम धुर्वे ने बताया कि 'बृहस्पतिवार शाम को चुनाव प्रचार के चलते देवराबिन भलावी एवं विजय भालवी ने मेरे साथ अभद्र व्यवहार कर मुझे घूंसा मारा तथा जान से मारने की धमकी दी, श्रीराम धुर्वे भाजपा उम्मीदवार मोनिका बट्टी के समर्थक हैं। उन्होंने बताया कि मोनिका बट्टी भारी मतों से जीत रही हैं। उनको देखा नहीं जा रहा इस लिये ऐसा व्यवहार किया गया। बता दें कि श्रीराम धुर्वे छिंदी क्षेत्र से जनपद सदस्य है तथा मोनिका बट्टी के भाजपा में सम्मिलित होने के बाद श्रीराम धुर्वे भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

वही भारतीय गोंडवाना पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कलीराम धुर्वे ने मारपीट को गलत बताया। उन्होंने कहा कि, बृहस्पतिवार को बाजार के दिन भारतीय गोंडवाना पार्टी तथा भारतीय जनता पार्टी संयुक्त उम्मीदवार के पक्ष में बाजार में प्रचार करते हुए तकरीबन शाम 7 बजे देवराबिन भालवी ने जनपद सदस्य श्री राम धुर्वे के साथ मारपीट की है वो बिलकुल गलत है। उन्होंने ये भी कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा में मोनिका बट्टी भारी मतों से जीत रही है। नेताओं के बीच हुई मारपीट के पश्चात् तामिया थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तामिया थाना टीआई कैलाश पांसे से खबर देते हुए बताया कि छिंदी में गोंडवाना के आपसी नेताओ में मारपीट हुई थी जिस पर धारा 323।294।506 प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। 

बिहार में हादसे का शिकार हुई स्कूल बस, मची चीख-पुकार, कई बच्चे हुए लहूलुहान

हरियाणा में जहरीली शराब से 19 लोगों की मौत, कांग्रेस नेता के बेटे समेत 7 गिरफ्तार, पुलिस की धरपकड़ जारी

'पेंशन-वेतन तो वक्त पर देते नहीं..', केरल सरकार से विवाद पर बोले गवर्नर आरिफ खान, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंची बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -