गणेश उत्सव के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ मन मोह लेने वाला वीडियो, बप्पा की आरती में झूमते दिखा चूहा
गणेश उत्सव के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ मन मोह लेने वाला वीडियो, बप्पा की आरती में झूमते दिखा चूहा
Share:

हिन्दू धर्म में कोई भी शुभ कार्य आरम्भ करने से पहले प्रभु श्री गणेश की पूजा का विधान है। वही इन दिनों देशभर में गणेश उत्सव की धूम है इस बीच सोशल मीडिया पर एक मन मोह लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। यह तो आप भी जानते हैं कि चूहे को गणेश जी का वाहन कहा जाता है किन्तु यदि घर में यह सैकड़ों की संख्या में हो जाएं तो यह घर का सारे सामान को कुतर-कुतर कर बर्बाद कर देते हैं।

वही अभी तक आपने चूहे के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज आपको जिस भक्तिमय चूहे का वीडियो दिखाएंगे। वो आपने शायद ही कभी देखा होगा। इस वीडियो में एक चूहा मंदिर के बाहर बैठा हुआ आरती के वक़्त ताली बजा रहा है। ये वीडियो जिसने भी देखा, उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि एक छोटा सा चूहा वाकई ऐसा भी कुछ कर सकता है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, चूहा जहां बैठा है, वह किसी मंदिर के बाहर का दृश्य है। मंदिर में उस वक़्त आरती चल रही होती है। आरती को सुनते ही चूहा ताली बजाना शुरू कर देता है। कुछ लोगों का कहना है कि भक्तिमय चूहे का यह दृश्य महाराष्ट्र के एक मंदिर के बाहर का है। लोगों का मानना है कि यह चूहा अक्सर ही आरती के वक़्त वहां पर आ जाता है तथा ताली बजाने लगता है। किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल दिया। बता दे कि ये वीडियो कुछ महीनों पुराना है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस कंटेस्टेंट ने बताया रिएलिटी शो का सच, बोली- 'वाकई में कुछ रियल नहीं है'

'आतंकी निज्जर की हत्या से जुड़ी जानकारी छिपा रहे ट्रुडो..', कनाडाई सांसद का अपने PM पर हमला

नए संसद भवन को 'मोदी मल्टीप्लेक्स' कहना चाहिए, यह भयभीत करने वाला स्थान - कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -