फैन ने जीभ की मदद से बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, वीडियो वायरल
फैन ने जीभ की मदद से बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, वीडियो वायरल
Share:

सोनू सूद ने बीते कल अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन के दिन उनके फैंस भारी संख्या में उनसे मिलने पहुंचे। अब उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल 30 जुलाई को सोनू सूद का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके घर के बाहर भीड़ जमा हो गई और इसी बीच वहां मौजूद कैमरों में कुछ अनोखा कैद हुआ। जी दरअसल यहाँ एक फैन ने जीभ की मदद से अभिनेता की लाइव पेंटिंग सादे कागज पर उकेर दी। जो आप देख सकते हैं। वैसे सोनू सूद के बर्थडे पर उनके घर के बाहर पूरे दिन शुक्रवार को जश्न का माहौल नजर आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान फैन्स अपने चहेते स्टार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर भीड़ लगाकर खड़े दिखे। इसी बीच एक फैन ने सोनू सूद के सामने देखते ही देखते जीभ के सहारे कागज पर उनकी तस्वीर बना दी। बीते कल सोनू सूद के घर के बाहर जमकर पटाखे जले और बुके व केक का जमावड़ा लग गया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद जिस तरह से की है, उसे देखकर हर कोई उनका मुरीद हो चुका है।

आज उनके लाखो नहीं करोड़ों फैंस हैं जो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। सोनू के लिए लोग दूर-दूर से आए और उनके लिए कुछ ना कुछ लाये भी। आप सभी जानते ही होंगे सोनू ने बुरे दौर में दूर-दूर फंसे लोगों को उनके ठिकाने तक पहुंचाने से लेकर मरीजों के लिए ऑक्सीजन, बेड की व्यवस्था, लंग्स ट्रांसप्लांट, एयर एम्ब्युलेंस की व्यवस्था जैसी हर जरूरतों को सोनू सूद ने अपने दम पर पूरा किया है। ऐसे में अब सोनू के लिए इतना कुछ होना तो लाजमी है।

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में नहीं आया एक भी सेलेब, इस फिल्ममेकर ने लगाई सबकी क्लास

मुमताज ने अपनी जान को जोखिम में डालकर बचाई थी राजेश खन्ना की जान

जानिए किस बात की कार्रवाई को लेकर जो बिडेन ने क्यूबा पर नए प्रतिबंधों का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -