क्या आपने देखा है एक पैर का क्रिकेटर?
क्या आपने देखा है एक पैर का क्रिकेटर?
Share:

'कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती' ये पंक्तिया हर व्यक्ति के जीवन में एक नई उम्मीद लेकर आती है. अगर आपमें कोई काम करने का जज्बा हो तो आप पूरी मेहनत और लग्न के साथ सफलता हासिल कर सकते है. और ऐसी ही जज्बे के साथ देश के एक लड़के ने नई मिसाल कायम कर सभी को सीख दी है. अक्सर सभी खिलाड़ियों हाथ-पैर से संपन्न रहते है. जिस वजह से वह तेज दौड़ पाते है खूब चौके-छक्के लगाते है. लेकिन देश के इस बेटे के पास केवल एक ही पैर है जिससे वो अपने सभी काम करता है. और एक ही पैर के जरिये वो शानदार क्रिकेट भी खेलता है.

जी हां.... आप भी ये सुनकर चौक गए होंगे लेकिन ये सच है. इस क्रिकेट खिलाड़ी के पास केवल एक ही पैर है जिसके जरिये वो शानदार बल्लेबाजी करता है. सिर्फ इतना ही नहीं अपनी बल्लेबाजी के जरिये ये खिलाड़ी खूब सारे रन भी बनाता है और ये भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से भी तेज चौके-छक्के लगाता है. टीम के सभी गेंदबाज इस खिलाड़ी से खौफ में रहते है.

 

ये अपंग खिलाड़ी कश्मीर का रहना वाला है. और ये वीडियो भी एक कश्मीर पेज से ही अपलोड किया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिये किस तरह से ये खिलाड़ी एक पैर के सहारे चौको-छक्कों की बरसात कर रहा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कप्तान कोहली के पुराने साथी को मिली टीम में जगह

जब रम लेकर इस्लामाबाद पहुंचे बिशन सिंह बेदी, अधिकारी करने लगे सैल्यूट

अश्विन के रिकॉर्ड को उनकी वाइफ ने किया ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -