अश्विन के रिकॉर्ड को उनकी वाइफ ने किया ट्रोल
अश्विन के रिकॉर्ड को उनकी वाइफ ने किया ट्रोल
Share:

सोमवार को नागपुर में हुए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल की. इस मैच में भारत ने श्रीलंका को कड़ी चुनौती दी थी. इस मैच में भारतीय स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज करवाया है. अश्विन ने इस मैच में अपने क्रिकेट करियर का 300 वा विकेट लिया. इतना ही नहीं अश्विन ने पेस बॉलर डेनिस लिली के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है. डेनिस ने 56 मैचों में 300 विकेट लिए है. लेकिन अश्विन ने तो मात्र 54 मैचों में ही डेनिस का ये रिकॉर्ड तोड़ कर अपने नाम कर लिया.

अश्विन ये नया इतिहास रच कर बहुत खुश है. उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली को भी शुक्रिया कहा. अश्विन ने कोहली के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जिसमे उन्होंने लिखा कि, "नागपुर में 300वीं टेस्ट विकेट यादगार दिन, शुक्रिया विरोट कोहली, आनेवाले 18 महीनों पर निगाहें हैं." अश्विन के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश नजर आये. उन्होंने अश्विन के फोटो पर उन्हें बधाई भी दी. जहां एक ओर अश्विन को सभी बधाई दे रहे है वही खुद अश्विन की पत्नी ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

 

जी हाँ... उनकी वाइफ प्रीति को ये कोई खास खबर नहीं लगी. अश्विन का मजाक उड़ाते हुए प्रीति ने ट्वीट किया कि, "हाय अश्विन, यहां मजा किरकिरा करने की कोशिश नहीं की जा रही या आपके 300 विकेट्स से कुछ भी अलग निकालें लेकिन देखो." प्रीति के ट्वीट को कई यूज़र ने पसंद किया साथ ही कइयों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सचिन-कोहली की राह चल रहा ये खिलाड़ी

भारत से हार के बाद भड़के श्रीलंकाई कोच

स्नूकर स्वर्ण पदक हुआ पंकज आडवाणी के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -