कोरोना संक्रमित युवक ने डिप्रेशन पर आकर की आत्महत्या
कोरोना संक्रमित युवक ने डिप्रेशन पर आकर की आत्महत्या
Share:

जबकि कोरोना कहर ने लोगों में भय पैदा किया, कई लोग इसके कारण आत्महत्या कर रहे हैं। वारंगल जिले से ऐसी ही एक घटना की सूचना मिली। यहां एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार की सुबह से वारंगल रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है क्योंकि वह कोरोना संक्रमण के बाद घर के अलगाव पर 'उदास' था। 

यहां यह बात ध्यान रखने वाली है कि मृतक व्यक्ति की पहचान जिले के गीसुगोंडा मंडल के गोर्रेकुंटा गांव के रहने वाले चितला रंजीत कुमार के रूप में की गई थी। उनके रिश्तेदारों के अनुसार, रंजीथ ने लगभग 10 दिन पहले कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और दवा लेने से घर में अलगाव होने के लिए कहा था। उनकी मां मल्लम्मा और उनकी पत्नी राम्या दोनों ही उनकी देखभाल कर रही थीं। 

हालाँकि, जब वह घर में अलग-थलग था, तो उसने सोमवार को उन्हें बिना बताए घर छोड़ दिया, जबकि वे सो रहे थे और आत्महत्या कर ली। शव को देखते हुए वारंगल रेलवे पुलिस ने मामले की सूचना उसके परिजनों को दे दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि राम्या सात महीने की गर्भवती थी। रंजीथ परिवार के दैनिक वेतन भोगी और एकमात्र ब्रेडविनर के रूप में काम कर रहे थे।

केरल ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद पैरोल पर 568 कैदियों को किया रिहा

ऑक्सीजन आपूर्ति के कारण तिरुपति के अस्पताल में हुई 11 मरीजों मौत

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में 43 मंत्रियों ने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -