यहाँ पकड़ा गया गायों से भरा कंटेनर, जाँच में जुटी पुलिस
यहाँ पकड़ा गया गायों से भरा कंटेनर, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद में पुलिस ने गायों से भरे एक कंटेनर को बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर एवं उसके मददगार को भी गिरफ्तार कर लिया है। ये कंटेनर मैथन क्षेत्र में पकड़ा गया है। मवेशियों से भरे कंटेनर को बरामद करने के पश्चात बालाजी राजहंस-मैथन थाना प्रभारी ने बताया कि गायों की तस्करी की गुप्त खबर प्राप्त हुई थी। पता चला था कि कंटेनर में मवेशियों को लादकर पश्चिम बंगाल की तरफ ले जाया जा रहा था।

थाना प्रभारी ने कहा, "तत्पश्चात, टोल प्लाजा के समीप छापेमारी कर कंटेनर को पकड़ लिया गया। चालक एवं उसके सहयोगी से पूछताछ की जा रही है। मवेशियों की जांच के लिए पशु चिकित्सक को बुलाया गया है।" पुलिस ने कंटेनर चालक नौशाद खान एवं उसके सहयोगी (खलासी) आशीष कुमार को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि उस क्षेत्र में पशु तस्करी सिंडिकेट सक्रिय है, जो जानवरों से लदी गाड़ियों को बंगाल बॉर्डर पार कराता है।

वही इस सिंडिकेट में निरसा, गोविंदपुर, राजगंज, तोपचांची के लोग सम्मिलित हैं। इनका काम वाहनों को जीटी रोड पार करवाना होता है। इससे पहले पिछले जुलाई में झारखंड की राजधानी रांची में मवेशी तस्करों ने मिनी ट्रक से एक महिला पुलिसकर्मी को कुचल दिया था। तस्करी की खबर पर तहकीकात कर रही महिला एसआई को देखकर तस्करों ने गाड़ी की गति बढ़ा दी थी। वाहन की चपेट में आने से महिला पुलिसकर्मी की जान चली गई थी।

पार हुई हैवानियत की हदें! सास और ननद ने मिलकर कर डाली बहू की ऐसी हालत कि हर कोई रह गया दंग

PFI पर हुए एक्शन का 'पसमांदा मुस्लिमों' ने किया समर्थन, कहा- इस्लाम के नाम पर देश को...

NIA एक्शन के खिलाफ भड़का PFI, किया केरल बंद का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -