बोनी कपूर ने शेयर किया बेटियों का बांड, देखकर खुश हुए फैंस
बोनी कपूर ने शेयर किया बेटियों का बांड, देखकर खुश हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर नयी तस्वीरों को शेयर किया है। वैसे बोनी सोशल साइट्स पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों और दिंवगत पत्नी श्री देवी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने नयी तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, और इस तस्वीर में उनकी बड़ी बेटी अंशुला कपूर और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है कि जान्हवी कपूर बैड पर बैठकर अपने फोन में व्यस्त है, जबकि बड़ी बहन अंशुला उनके बालों की चोटी बना रही हैं।

इस प्यारभरे फोटो को दोनों के पिता बोनी कपूर ने अपने कैमरे में कद कर लिया। आप देख सकते हैं उन्होंने इस तस्वीर को बड़े प्यार से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर कर उन्होने कैप्शन में लिखा है, 'इस तस्वीर को प्यार करो।' आप देख सकते हैं बोनी कपूर द्वारा शेयर की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर कमेंट्स में अपनी राय दे रहे हैं। इस तस्वीर को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आप सभी जानते ही होंगे बोनी कई हिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत लिजेंड शक्ति सामन्ता के साथ काम करते हुए की, हालाँकि उनकी सबसे सफल फिल्म मिस्टर इंडिया थी, जिसको शेखर कपूर ने निर्देशित किया था। जी दरअसल उन्होंने रूप की रानी चोरों का राजा, प्रेम, लोफर, जुदाई, पुकार, हमारा दिल आपके पास है, शक्ति, जुदाई, रन, बेवफा, नो एंट्री, वांटेड जैसी सुपर हिट फिल्मों का निर्माण किया है जो बेहतरीन रहीं हैं।

मॉडलिंग की दुनिया के 'किंग' थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार फिर महाकाल मंदिर पहुंची सारा अली खान

फैंस के लिए अच्छी खबर: स्वर कोकिला की सेहत में आ रहा है सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -