मॉडलिंग की दुनिया के 'किंग' थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री
मॉडलिंग की दुनिया के 'किंग' थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऐसे हुई बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिर्फ 18 साल की आयु से ही मॉडलिंग जगत में एंट्री कर दी थी. लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक अभिनेता और मॉडल के रूप में ही जानते हैं, मगर कम ही व्यक्तियों को पता है कि उन्होंने सबसे पहले करण जौहर के साथ सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया था. आज बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आइये इस मौके पर आपको बताते है अभिनेता से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से...

अपने करियर का आरम्भ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मॉडलिंग से किया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहले तो अपने व्यक्तिगत खर्चों के लिए मॉडलिंग करना आरम्भ किया. बाद में उन्होंने काफी वक़्त तक मॉडिलिंग जगत में काम किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा केवल भारत में ही नहीं, बल्कि अपनी मॉडलिंग से विदेशों में भी नाम कमा चुके हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की मूवी 'माई नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट निर्देशक काम किया तथा यहां से अभिनय के कुछ महत्वपूर्ण चीजों के बारे में जाना.

तत्पश्चात, सिद्धार्थ मल्होत्रा को करण जौहर की 2012 में आई मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ. हालांकि, यदि सब कुछ ठीक होता तो 4 वर्ष पहले ही सिद्धार्थ सिनेमा जगत में कदम रख लेते. सिद्धार्थ प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत एवं मुग्धा गोडसे स्टारर 'फैशन' में दिखाई देने वाले थे, मगर बाद में बात नहीं बन सकी. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की कामयाबी के पश्चात् सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक के पश्चात् एक कई बड़ी मूवीज ऑफर हुईं. श्रद्धा कपूर के अपोजिट 'एक विलेन' में उनके अभिनय की बहुत प्रशंसा हुईं. वही हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म शेरशाह ने तो लोगों का दिल ही जीत लिया, इस मूवी में उनके अभिनय को बहुत पसंद किया गया. 

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार फिर महाकाल मंदिर पहुंची सारा अली खान

फैंस के लिए अच्छी खबर: स्वर कोकिला की सेहत में आ रहा है सुधार

अजय देवगन से लेकर शत्रुघ्न तक इन कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री में दिखाया अपना दमखम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -