बहन की दोस्ती से था नाराज़, भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को मारी गोली
बहन की दोस्ती से था नाराज़, भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को मारी गोली
Share:

नई दिल्ली: आउटर दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक 18 वर्षीय युवक को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि जिस लड़की से मृतक युवक की दोस्ती थी, उसके भाई ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवक को गोली मारी है. आरोपी भाई को इनकी दोस्ती पसंद नहीं थी. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही दो पिस्टल भी बरामद की गई हैं. पुलिस का दावा है कि इसी हथियार से युवक पर गोली चलाई गई है. पुलिस ने हथियारों को जांच के लिए भेज दिया है.

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस को जख्मी करण थापा के पिता ने फोन कर के सूचना दी थी कि उसके बेटे को किसी ने गोली मार दी है. पुलिस ने जांच आरंभ की और पाया कि मुख्य आरोपी विक्रांत है, जिसके दो अन्य साथी विकास और आशीष हैं. पुलिस ने बताया कि स्पॉट से युवक को फ़ौरन स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया था, किन्तु वहां से उसे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में पहुंचाया गया. वहां नाजुक हालत में उसका उपचार चल रहा है. वह अभी स्टेटमेंट देने की हालत में भी नहीं.

पुलिस ने कहा कि इस मामले में हत्या की कोशिश के मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बीच युवक की बातचीत लड़की से होती थी. जिसपर उसके भाई ने आपत्ति जाहिर की थी. पिता ने बताया कि हमला करने वाले बाइक पर आए थे. उनके पास दो बंदूकें थीं. इस बीच घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके से तीन कारतूस भी बरामद किए हैं. इनमें से एक जिंदा कारतूस है जबकि दो मिस फायर वाले कारतूस बताए जा रहे हैं. फोरेंसिक टीम इसकी जाँच कर रही है.

विवाहित शख्स कर रहा था 'पूर्व प्रेमिका' का पीछा, परेशान युवती ने कर डाला ये काम

प्रेमी के साथ होटल गई थी पत्नी, अचानक पहुँच गया पति और फिर...

IIT-गुवाहाटी ने साथी महिला छात्र से छेड़छाड़ के आरोप में छात्र को किया निलंबित


 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -