विवाहित शख्स कर रहा था 'पूर्व प्रेमिका' का पीछा, परेशान युवती ने कर डाला ये काम
विवाहित शख्स कर रहा था 'पूर्व प्रेमिका' का पीछा, परेशान युवती ने कर डाला ये काम
Share:

बरेली: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश सामने आया है जिसमे बरेली जिले में एक विवाहिता को उसकी 'पूर्व प्रेमिका' ने आग लगा दी। पीड़ादायक घटना उत्तर प्रदेश की है। पीड़िता की पहचान बरेली के फरीदपुर क्षेत्र की रहने वाली है।

आग लगाने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि यह शख्स उसका पीछा करता था और जब यह घटना हुई तो उसके घर में घुसने की कोशिश की थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक लड़की ने यह जानने के बाद उससे दूरी बना ली थी कि वह शादीशुदा है और एक साल के बेटे का पिता भी है। रास्ते में जाने के बाद उस आदमी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। हालांकि लड़की ने पुलिस को बताया कि उस शख्स ने उससे मिलने से इनकार करने के बाद खुद को आग लगा ली।

वहीं, पुलिस ने लड़की और उसके परिजन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया, हमें एक कॉलर ने सूचना दी थी कि उस शख्स ने खुद को आग लगा ली है। तुरंत पुलिस की एक टीम गांव भेजी गई और पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने आगे बताया कि यह घटना 20 साल की एक लड़की के घर के बाहर हुई, जिसे उसकी पूर्व प्रेमिका बताया जा रहा है। जबकि आदमी और उसके भाई का दावा है कि उसे लड़की के पिता और भाई ने आग लगा दी थी। पुलिस मामले के हर एंगल से सत्यापन कर मामले की जांच कर रही है।

प्रेमी के साथ होटल गई थी पत्नी, अचानक पहुँच गया पति और फिर...

IIT-गुवाहाटी ने साथी महिला छात्र से छेड़छाड़ के आरोप में छात्र को किया निलंबित

MP: पुलिस ने मास्क ना पहनने पर घसीटकर की युवक की पिटाई, कहा- 'तेरा एनकाउंटर करता हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -