फ़िल्मी स्टाइल में प्रेमिका को मंडप से उठा ले गया प्रेमी और फिर...

Aug 02 2019 03:00 PM
फ़िल्मी स्टाइल में प्रेमिका को मंडप से उठा ले गया प्रेमी और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला जैसलमेर से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह आप सभी ने हिंदी फिल्मों में देखा होगा. जी हाँ, आपने देखा होगा कि, अपनी हीरोइन की शादी होते देख, हीरो मंडप से अपनी हिरोइन को भगा कर ले जाता है और ऐसा ही कुछ अब रियल में हो गया है. जी हाँ, यह दृश्य बाड़मेर जिले के भाटा गाँव में देखने को मिला है. यहाँ अपनी Ex-लवर की शादी बर्दास्त नहीं कर पाने पर प्रेमी शादी की तैयारियों के बीच से 'दुल्हन' बनी 'गर्लफ्रेंड' और उसके भाई को अगवा कर ले गया. वहीं इस घटना के बाद से लड़की की शादी में हाहाकार मच गया और परिवार में सन्नाटा पसरा हुआ है.

बताया जा रहा है बीते मंगलवार (30 जुलाई) रात को आरोपी जालम सिंह अपने साथी की मदद से लड़की के मंडप तक पहुंचा. वहीं उसके बाद देखने वाले देखते रह गए और वो दुल्हन व उसके भाई को किडनैप करके ले गया. इस मामले में दोनों आरोपियों ने वहां मौजूद लोगों की, बुरी तरह से पिटाई भी कर दी. और मारपीट में घायल हुए लोगों का अब सिंधारी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जब यह मामला जमकर फैल गया तो दुल्हन के पिता द्वारा आरोपियों के खिलाफ सिंधारी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी लेकिन जैसे ही यह खबर आरोपियों को पता लगी तो उन्होंने गर्लफ्रेंड और उसके भाई को 31 जुलाई को जासोल इलाके में छोड़ दिया. बताया जा रहा है इस मामले में दुल्हन का जालम सिंह के साथ पहले प्रेम संबंध था और उसने अफेयर खत्म कर लिया था, लेकिन जालम अब भी लड़की को एकतरफा प्यार करता था इस कारण उसने ऐसा किया.

पति की गंदी लत पूरी करने के लिए पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम

पत्नी पराये मर्द से करती थी बात, गुस्से में आकर पति ने पिला दिया ऑलआउट

दोस्ती में छात्रा संग युवक ने बनाए संबंध और फिर धमकी देकर अपने दोस्त संग...