दोस्ती में छात्रा संग युवक ने बनाए संबंध और फिर धमकी देकर अपने दोस्त संग...

Aug 01 2019 03:00 PM
दोस्ती में छात्रा संग युवक ने बनाए संबंध और फिर धमकी देकर अपने दोस्त संग...

हाल ही में अपराध का एक मामला नागपुर से सामने आया है जहाँ कॉलेज छात्रा को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप किया गया है. इस मामले को बेलतरोड़ी थाने के तहत का बताया जा रा है. वहीं अब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी निखिल सोमकुवर (25) तथा वतन गोमकाले (25) है. इस मामले में पीड़िता 18 वर्षीय युवती बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है और वह मां और छोटे भाई के साथ रहती है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ वह छात्रा की मां के एक रिश्तेदार का परिचित है और इस वजह से छात्रा भी उसे पहचानती है. वहीं पहले निखिल मुंबई में काम करता था और उसके बाद कुछ समय पहले ही वह नागपुर आया है और एक निजी कंपनी में मैनेजर है.

बताया गया है कि उसकी तीन माह से छात्रा से फेसबुक फ्रैंडशिप है और इस कारण उन दोनों की मित्रता बढ़ गई. वहीं छात्रा की मां सुबह ड्यूटी जबकि भाई स्कूल चला जाता है और बीते 17 जुलाई को निखिल छात्रा के घर आया. उसके बाद वह छात्रा को हाथ पकड़कर बेडरूम में ले गया और उसने छात्रा के साथ बलात्कार किया. वहीं छात्रा से यह बात किसी को नहीं बताने को कहा और छात्र मान गई इससे निखिल का हौसला बढ़ गया. वहीं अब आरोप है कि बीते 19 जुलाई की दोपहर 1.30 बजे निखिल अपने मित्र वतन गोमकाले के साथ आया और उस समय उनके पास बीयर की बोतल भी थी.

वहीं उन्होंने बीयर पी और छात्रा को भी जबरन पिलाई. उसके बाद दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया और यह बात किसी को बताने पर भाई सहित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. वहीं जब कुछ दिनों से छात्रा की मां को बेटी के बर्ताव पर संदेह हुआ तो उन्होंने उससे पूछा और जानकारी मिलते ही थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. अब इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

'मेरे हाथों से पिटेगी तो तुझे स्वर्ग मिलेगा' कहकर पत्नी को रोज पीटता था पति

पति की बात नहीं मानी पत्नी तो कर दी हत्या

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने की आत्महत्या सुसाइड नोट पढ़कर हैरान रह गयी पुलिस