पति की गंदी लत पूरी करने के लिए पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम
पति की गंदी लत पूरी करने के लिए पत्नी ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

आजकल अपराध के सनसनीखेज मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए एक मामले में पति की नशे की लत पूरी करने के लिए पत्नी ऐसे रास्ते पर चली गई कि उसके कारण वह जेल जा पहुंची. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ एसटीएफ की एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने 40 ग्राम स्मैक के साथ पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है और इस मामले में एसटीएफ का दावा है कि पति की नशे की लत पूरी करने के लिए पत्नी भी इस गोरखधंधे में चली गई.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पति-पत्नी यूपी के रामपुर से स्मैक लाकर शहर के कई इलाकों में बेचते थे और एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार के मुताबिक पकडे़ गए इंद्रेश नगर निवासी अमित को काफी समय से नशे की लत है मुकदमा दर्ज कर दंपति का चालान किया लत को पूरा करने के लिए अमित यूपी से स्मैक लाकर बेचने लगा.

बताया जा रहा है कि इसके बाद ही अमित की पत्नी मीनू भी स्मैक बेचने के धंधे में उतर गई और पुलिस को शक न हो, इसलिए वह पत्नी को आगे रखता था. वहीं बताया गया है कि दोनों पटेलनगर और दूसरे इलाकों में स्मैक बेचते थे और अमित खुद स्मैक खरीदकर लाता था। वहीं पटेलनगर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दंपति का चालान कर दिया गया है.

सहारनपुर में बदमाशों ने वकील के घर में घुसकर की नृशंस हत्या

रोज पेट में छात्रा को हो रहा था दर्द, अस्पताल जाते ही खुली ऐसी सच्चाई कि उड़ गए सबके होश

पति की बात नहीं मानी पत्नी तो कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -