अपारशक्ति खुराना की 'जुबली' के प्रीमियर के लिए हुआ बड़ा एलान
अपारशक्ति खुराना की 'जुबली' के प्रीमियर के लिए हुआ बड़ा एलान
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी वेब सीरीज ‘जुबली’ को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। इस वेब सीरीज की कहानी प्यार और जुनूनियत पर आधारित है। अब हाल ही में, प्राइम वीडियो ने आगामी अमेजन ओरिजिनल सीरीज, 'जुबली' के ग्लोबल प्रीमियर का भी एलान कर दिया है। दर्शक इस वेब सीरीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस वेब सीरीज में कुल 10 एपिसोड हैं, जिसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी के वारा किया गया है।

इस दिन स्ट्रीम होगी वेब सीरीज: यह प्यार की पराकाष्ठा को बयान करती वेब सीरीज है, इसमें किरदार अपने सपनों, जुनून, महत्वाकांक्षा और प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो चुके है। रिलीज से पहले ही फैंस का उत्साह देखा जा सकता है। इंडिया और 240 देशों में प्राइम मेंबर्स सात अप्रैल को पहला पार्ट यानी की एक से 5 एपिसोड देख पाएंगे। वहीं, इसका दूसरा पार्ट 14 अप्रैल को स्ट्रीम होने वाला है, जिसमें दर्शक छह से दस एपिसोड भी देख पाएंगे।

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया कैसी है वेब सीरीज: खबरों का कहना है कि‘जुबली’ वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्माता और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने बोला है कि, ‘जुबली एक प्रेम कहानी है, जो मेरे दिल में अक्सर रही है । जब मैं फिल्मों में बतौर एक सहायक निर्देशक था तब से मैं इस कहानी पर कार्य करना चाह रही थी। 'जुबली' की कहानी हर इंसान के बारे मे कुछ बोलती दिखाई देती है और यही बात वह बात थी, जिसने मुझे पहली बार में कहानी की ओर आकर्षित भी किया जा चुका है। हमने ऑडियंस को सीरीज से जोड़ने के लिए जिसके प्रत्येक पहलू पर बहुत मेहनत की है।  यह सफर काफी शानदार रहा, जिसमें कुछ सबसे अद्भुत अभिनेता और अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीम ने साथ मिलकर काम किया है। इस सीरीज को बनाते हुए हमें बहुत मजा आया और हम चाहते हैं कि ऑडियंस इसे अपना प्यार दे।’

गैस लाइट के बाद सारा अली के साथ आया एक और बड़ा प्रोजेक्ट

सोनाली कुलकर्णी के बयान पर गुस्से से लाल हुई उर्फी, कह डाली ये बात

शादी के बाद अलाना ने पति संग दी फ्रेंड्स को ग्रैंड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -