यूपी से 10वीं की छात्रा का किडनैप, दिल्ली ले जाकर किया रेप, 4 आरोपी फरार
यूपी से 10वीं की छात्रा का किडनैप, दिल्ली ले जाकर किया रेप, 4 आरोपी फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा में स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा का बदमाशों ने बीच रास्ते से किडनैप करने के बाद दिल्ली ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता किसी प्रकार एटा बस स्टैंड पहुंची और उसे मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया। इसके बाद अलीगंज पुलिस पीड़िता को कोतवाली लेकर आई, जहां उससे पूछताछ की गई।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली अलीगंज के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित छात्रा बुधवार को स्कूल के लिए रवाना हुई थी। रास्ते में एक कार आकर रुकी, उसमें 4 लोग बैठे हुए थे। सभी ने अपने मुंह छिपा रखे थे। आरोपियों ने किशोरी को कार में डाला और ले गए। उसका मुंह बंद कर दिया और उसके हाथ बांध दिए। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी उसे दिल्ली ले आए, जहां एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद रात में उसे आनंद विहार बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता एटा की बस में बैठ गई और गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे बस स्टैंड एटा पहुंची। जहाँ उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया। मां ने बताया कि बुधवार सुबह बेटी अपने भाई के साथ स्कूल गई थी। स्कूल में छुट्टी होने की वजह से बेटा साइकिल से घर लौट आया था, लेकिन बेटी घर नहीं पहुंची थी। फ़िलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

नेपाली मौलाना को किसने बनवा दिए भारतीय आधार कार्ड और पासपोर्ट ? धराया आरोपी

बिहार में लौटा जंगलराज ! सरेआम गोलियों से भूनकर गाँव के मुखिया की हत्या

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई पत्नी, तो करवा दी पति की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -