नेपाली मौलाना को किसने बनवा दिए भारतीय आधार कार्ड और पासपोर्ट ? धराया आरोपी
नेपाली मौलाना को किसने बनवा दिए भारतीय आधार कार्ड और पासपोर्ट ? धराया आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में धर्मान्तरण के मामले में फरार पूर्व प्रधान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. बता दें कि नेपाल के रहने वाले मौलाना को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है. दरअसल, पुलिस ने हिंदू युवती का धर्म बदलकर उसे मुस्लिम बनाने के मामले में केस दर्ज किया था. इसके बाद से ही पुलिस की कार्रवाई जारी थी.

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने जानकारी दी है कि, कुछ दिन पहले एक नेपाली नागरिक, जो यहां पर पासपोर्ट, आधारकार्ड बनवाकर भारतीय नागरिक बनकर गाजीपुर कस्बे में रह रहा था. वह धर्म परिवर्तन का काम भी करवा रहा था. उसे जेल भेज दिया गया था. उसका सहयोग करने और उसके भारतीय कागज़ात बनवाने में ग्राम प्रधान एजाज सम्मलित था, जो फरार चल रहा था. उसे अरेस्ट कर जेल भेजा जा रहा है.

बता दें कि, फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में विगत तीन वर्ष पूर्व स्थानीय लोगों के शिकायत पर पुलिस ने एक मस्जिद के नेपाली मौलाना को अरेस्ट किया था. जो नेपाल से आने के बाद फर्जी पासपोर्ट के सहारे और आधार कार्ड समेत सारे कागज बनवाकर रह रहा था, जिसको पुलिस ने अरेस्ट करते हुए जेल भेज दिया था.

बिहार में लौटा जंगलराज ! सरेआम गोलियों से भूनकर गाँव के मुखिया की हत्या

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई पत्नी, तो करवा दी पति की हत्या

नशे के लिए पैसा देने से पिता ने किया इंकार, तो कलियुगी बेटे ने कर डाली हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -