बस से टक्कर के बाद आग का गोला बन गया ऑटो.., जिन्दा जल गया अंदर बैठा 10 साल का मासूम
बस से टक्कर के बाद आग का गोला बन गया ऑटो.., जिन्दा जल गया अंदर बैठा 10 साल का मासूम
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के जहीराबाद में एक बस और ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसके बाद ऑटो में आग भड़क उठी और उसके अंदर मौजूद 10 वर्षीय बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए हैं. हादसा हैदराबाद-मुंबई हाईवे पर जहीराबाद सिटी के निकट सुबह 4:30 बजे हुआ. ऑटो कुछ सवारियों को लेकर हैदराबाद से उदगीर की तरफ जा रहा था. जबकि, बस मुंबई से हैदराबाद की तरफ आ रही थी. 

जहीराबाद सिटी के अलगोल में दोनों में टक्कर हो गई. जिसके चलते ऑटो में आग लग गई. इसमें सवार 10 वर्षीय बच्चा गाड़ी के भीतर ही जिंदा जल गया. जबकि चार लोग हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें फौरन नजदीक के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में लग गई. फिलहाल इस मामले की छानबीन जारी है.

इससे पहले अब्दुल्लापुरमेट के बटासिंगाराम के निकट एक कार ट्रक से जा टकराई थी. कार में एक दंपति सवार था. हादसे के बाद पत्नी की घटनास्थल पर मौत हो गई थी, जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. मृतका की पहचान गिरिजा कुमारी के रूप में हुई थी. वह अपने पति हरिनारायण के साथ कार में मौजूद थी. हरिनारायण इस हादसे में जख्मी हुए हैं. वे घूमने के लिए अब्दुल्लापुरमेट की तरफ निकले थे. मगर बटासिंगाराम के पास यह दुर्घटना हो गई. 

'क़ुतुब मीनार नहीं वो विष्णु स्तंभ है...', दिल्ली में जुटे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता, किया हनुमान चालीसा का पाठ

फांसीवाद और हिंदुत्व में क्या समानता ? अब UGC ने शारदा यूनिवर्सिटी से मांगी रिपोर्ट

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई अमेरिका में इलाज के बाद राज्य की राजधानी लौटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -