ज़रीन खान ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही भड़के फैंस
ज़रीन खान ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही भड़के फैंस
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जादू दिखा चुकीं जरीन खान ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस तस्वीर को लेकर वह ट्रोल भी हो रहीं हैं लेकिन पसंद भी की जा रहीं हैं. जी हाँ, जरीन खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसपर ट्रोलर्स ने उन्हें मोटी तक कह दिया है. आपको बता दें कि जरीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे - वीर, रेडी, हाउसफुल 2, वीरप्पन, वजह तुम हो, अक्सर, 1921 , हेट स्टोरी 3 आदि. सभी फिल्मों में उन्होंने बोल्ड किरदार निभाए जो उनके फैंस को खूब पसंद आए.

लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

फिलहाल जरीन की यह तस्वीर सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही है और इस तस्वीर पर जमकर उनकी तारीफों के पूल भी बांधे जा रहे हैं. आपको बता दें कि जरीन कुछ समय पहले ही अपने फिगर को लेकर ट्रोल हुईं थीं लोगों ने उन्हें मोटी, भैंस सब कहा था लेकिन इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा था. जरीन के इंस्टाग्राम पर 4.9m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती हैं.

'रूप मर्द का नया स्वरूप' की एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया जन्मदिन

फिलहाल वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली है जिसका नाम अब तक रिवील नहीं किया गया है. जरीन को आप सभी ने बॉलीवुड का अलावा तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी देखा ही होगा.

बॉलीवुड अपडेट्स

फिल्म स्त्री की शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

पूनम पांडेय की इन तस्वीरों को देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें

शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -