जहीर-सागरिका की पार्टी में झलका विराट- अनुष्का का प्यार
जहीर-सागरिका की पार्टी में झलका विराट- अनुष्का का प्यार
Share:

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म 'चक दे इंडिया' से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सागरिका घाटगे और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के ताज महल पैलेस में रखा गया. जहीर खान और सागरिका ने 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज की, इसके बाद करीबियों के साथ मेहंदी और संगीत फंक्शन एन्जॉय किया.

दिलचस्प बात यह है कि, पार्टी में जहीर ब्लू एंड व्हाइट शेरवानी में दिखे, जबकि सागरिका गोल्डन लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दे कि, इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन इन सभी मेहमानों में सबकी नजर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर थीं. कोहली इस पार्टी में ग्रे रंग के सूट में नजर आए तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का ने ग्रे और सिल्वर रंग का लंहगा पहना हुआ था. जिसमे वे दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे.

ख़ास बात यह है कि, इन दोनों ने पार्टी में जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर वायरल वीडियो में ये दोनों बॉलीवुड गानों पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा जहीर खान के रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग जोड़ी को बधाई देने पहुंचे. वही युवराज सिंह, हेजल, सुरेश रैना पार्टी को एन्जॉय करते नजर आए.

ये भी पढ़े

खिलाड़ियों को ससम्मान मिला विशेष नाम

मुरलीधरन ने अश्विन को दी कुछ इस अंदाज़ में बधाई

क्या आपने देखा है एक पैर का क्रिकेटर?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -