मुरलीधरन ने अश्विन को दी कुछ इस अंदाज़ में बधाई
मुरलीधरन ने अश्विन को दी कुछ इस अंदाज़ में बधाई
Share:

सोमवार को नागपुर में हुए भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत की शानदार जीत हुई है. इसी के साथ ही टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन ने भी एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. अश्विन ने इस मैच में अपने क्रिकेट करियर का 300 वा विकेट लिया. इतना ही नहीं अश्विन ने पेस बॉलर डेनिस लिली के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है. अश्विन को सोशल मीडिया पर सभी ने बधाई दी. अश्विन की इस महान उपलब्धि पर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने भी बधाई दी.

मुरलीधरन ने एक इंटरव्यू के दौरान अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि, "मैं अश्विन को बधाई देना चाहता हूं. टेस्ट क्रिकेट में 300 विकेट लेना बड़ी उपलब्धि है. वह वनडे टीम में नहीं हैं, लेकिन उम्मीद है कि भारत के लिए वनडे क्रिकेट भी लगातार खेलकर उसमें भी इस प्रदर्शन को दोहराएंगे." बता दे अश्विन ने 54 मैचों में ही 300 विकेट ले लिए. वही डेनिस ने 56 मैचों में 300 विकेट लिये थे.

मुरलीधरन ने आगे कहा कि, "निश्चित तौर पर इस समय वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं." जब मुरली से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि अश्विन उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे तो उन्होंने कहा कि, "अभी उनके सामने लंबा करियर है और वह कई रिकॉर्ड बनाएंगे. " आगे उन्होंने कहा कि, "वह अभी 31-32 साल के ही हैं और कम से कम चार पांच साल और खेलेंगे. वैसे यह इस पर भी निर्भर होगा कि वह कैसा प्रदर्शन करते हैं और फिटनेस का स्तर क्या रहता है. यह समय ही बताएगा ,क्योंकि 35 साल के बाद ये सब बहुत आसान नहीं होता."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एक पैर होने के बाद भी कायम है इस खिलाड़ी का जज़्बा

कप्तान कोहली के पुराने साथी को मिली टीम में जगह

जब रम लेकर इस्लामाबाद पहुंचे बिशन सिंह बेदी, अधिकारी करने लगे सैल्यूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -