योगी दिलवाएंगे बिल्डरों से चाबी, 40000 लोगों का होगा सपना पूरा

Jan 13 2018 04:06 PM
योगी दिलवाएंगे बिल्डरों से चाबी, 40000 लोगों का होगा सपना पूरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत देने वाले है. यह राहत नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों के लिए होगी. मुख्यमंत्री इसके लिए एक कैंप आयोजित कर रहे है जिसमें वे सालों से घरों का सपना देख रहे लोगों के फ्लैट की चाबी देंगे. इस कैंप की शुरुआत जनवरी के आखिर तक होगी. इसमें करीब 40 हज़ार फ्लैट खरीदारों को मुख्यमंत्री द्वारा चाबी सौपी जाएगी. 


योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि फ्लैट खरीदारों को सरकार हर 3 महीने में 40 -40 हज़ार फ्लैट खरीदारों को दिलवाएगी. उन्होंने कहा कि यह स्किम जनवरी के आखिर में एक कैंप के द्वारा शुरू की जाएगी. इस दौरान अप्रैल के पहले हफ्ते तक 80 हज़ार लोगों को उनके फ्लैट सौंप दिए जाएंगे. जनवरी तक दिए जाने वाले फ्लैट्स की जांच आखिरी चरण पर है. 

अक्सर होता था फ्लैट बायर्स का धरना प्रदर्शन 
कई बार फ्लैट बायर्स धरना प्रदर्शन करते रहे है क्योंकि बिल्डर उन्हें पेमेंट लेने के बाद भी पजेशन नहीं देते है. योगी ने बिल्डरों को वॉर्निंग दी है कि वह जल्द से जल्द अपने प्रोजेक्ट पुरे करे वरना सरकार उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी. जानकारी के लिए बता दें कि योगी आदित्यनाथ पिछले दिसंबर में नोएडा के एक बॉटनिकल गार्डन के उद्घाटन समरोह का जायजा लेने पहुंचे थे और इसी दौरान नोएडा में पहले उन्होंने बिल्डर और फ्लैट खरीदारों के साथ मीटिंग ली थी.

अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा अब दिखती हैं ऐसी, पहचानना है मुशकिल

Board Exam: बेहतर परिणाम के लिए इन बातों पर दे ध्यान

मर्सेडीज़ की नई पेशकश में लग्जरी और रफ एंड टफ एक साथ


 

?