योगी को बना दिया भगतसिंह, जंजीरों में कैद भारत माता
योगी को बना दिया भगतसिंह, जंजीरों में कैद भारत माता
Share:

गोरखपुर : वैसे तो गोरखपुर के भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ अपने बयानों के कारण हमेशा से ही विवादों में बने रहते है लेकिन फिलहाल शहर भर में लगे पोस्टरों में शहीद भगतसिंह के रूप में नजर आ रहे है। दरअसल यूपी में होने वाले चुनाव को देखते हुये भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से पोस्टरों को लगाया गया है और इनमें योगी आदित्यनाथ को बतौर सीएम के रूप में प्रोजेक्ट किया गया है। मोर्चा द्वारा लगाये गये पोस्टरों में योगी आदित्यनाथ जहां भगतसिंह बने दिखाई दे रहे है तो वहीं यूपी के सीएम अखिलेश यादव के हाथों में जंजीर दिखाई दे रही है और इस जंजीर में भारत माता को जकड़ा हुआ बताया गया है।

अखिलेश के साथ ही राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और मायावती भी जंजीर थामे हुये नजर आ रहे है। मोर्चा पदाधिकारियों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ यदि यूपी के मुख्यमंत्री बनते है तो न केवल राज्य में मुस्लिम सुरक्षित हो जायेंगे वहीं वे सम्मानपूर्ण जीवन भी जी सकेंगे। राज्य से सांप्रदायिक ताकतों का अंत हो जायेगा। पोस्टर में लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ आने वाले विधानसभा चुनाव में यूपी को गुलामी से मुक्त करायेंगे...।

मोर्चा पदाधिकारियों ने तर्क दिया है कि उत्तर प्रदेश को अब योगी आदित्यनाथ जैसे व्यक्ति की जरूरत है, जो प्रदेश का समुचित विकास करने की योग्यता रखता है तो वहीं उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश का पूरा नक्शा ही बदल जायेगा। गौरतलब है कि यूपी में आगामी दिनों के दौरान विधानसभा चुनाव होना है और इसके चलते ही अब पोस्टरवार भी शुरू हो चुका है।

ओवैसी के बिगड़े बोल: हम चमड़ी उधेड़ देंगे

अमित शाह लगे दलितों को लुभाने में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -