किसने दी सपना चौधरी को 'लव बाइट'
किसने दी सपना चौधरी को 'लव बाइट'
Share:

बिग बॉस के घर में अभी तक खामोशी के साथ खेलने वाली और हमेशा हाथ चलाने की बात करने वाली हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी अपने फैन्स के लिए नया नजराना लेकर आई हैं, आपको बता दे कि वे जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'जर्नी ऑफ भांगओवर' में आइटम सॉन्ग कर रही हैं. हालांकि 'लव बाइट' नाम के इस आइटम नंबर का टीजर रिलीज हो गया है और सपना चौधरी एकदम अलग और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने के बोल हैः मने दे गया छोरा लव बाइट, अब मैं घर जाऊं तो कैसे..

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस हरियाणवी गाने की शूटिंग वे बिग बॉस में आने से पहले ही कर गई थीं. बता दे कि ये गाना वैसे भी सपना चौधरी के तेवरों के मुताबिक है. आपको बताना चाहेंगे कि उत्तर भारत में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

खास बात यह है कि 'जर्नी ऑफ भांगओवर' की प्रोड्यूसर 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की मम्मी सुमित्रा हैं. 'जर्नी ऑफ भांगओवर' यूथ सेंट्रिक फिल्म है और इसके जरिये संदेश देने की भी कोशिश की गई है.

ये भी पढ़े

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -