रोमांस और ब्रोमांस के बीच शानदार कमाई कर रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी’
रोमांस और ब्रोमांस के बीच शानदार कमाई कर रही हैं 'सोनू के टीटू की स्वीटी’
Share:

बॉलीवुड सुपस्टार कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, सनी सिंह स्टारर फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी’ शानदार कमाई करने में जुटी हुई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, फिल्म ने चार दिन में 31.74 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन 6.42 करोड़ कमाए फिर दूसरे दिन 9.34 करोड़ बटोरे फिर इसके बाद संडे की कमाई में 10.81 करोड़ अपने नाम किये.

ख़ास बात यह हैं कि, यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमे रोमांस और ब्रोमांस के बीच शानदार तड़का देखने को मिलता हैं. इस फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ बनाने वाले निर्देशक लव रंजन ने बनाई हैं. इसके अलावा अगर फिल्म का बजट देखा जाये तो यह फिल्म सिर्फ 40 करोड़ के बजट पर बनी है और न ही इस फिल्म में ना कोई सुपरस्टार है फिर भी फिल्म दर्शको को अपनी और खींचने में कामयाब रही.

फिल्म की कमाई देखकर ये अंदाजा लगा सकते है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल हो जाएगी. वही इसी के साथ दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर स्टारर फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ भी रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन की कमाई में 2.5 करोड़ की कमाई की है. इसके अलावा अभी भी सिनेमाघरों में 'पद्मावत' 'पैड मेन' और 'अय्यारी' जैसी बड़ी फिल्मे भी मौजूद हैं.

ये भी पढ़े

चंद्रमुखी चौटाला के हॉट अवतार पर फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स

लुसेंडा निकोलस ने फिर दिखाया अपना हॉट अवतार

शोएब के रिसेप्शन में उमड़े टीवी सेलेब्स

इन एक्ट्रेस के साथ छोटे परदे पर फ्लॉप रही श्रीदेवी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -