Video : बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना गलत है इसलिए लोगों ने निकाला ये नायाब तरीका

Video : बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना गलत है इसलिए लोगों ने निकाला ये नायाब तरीका

कभी-कभी होशियारी करना भारी भी पड़ जाता है और कभी-कभी अजीब हरकतें करके हंसी भी आने लगती है. दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपनी अजीब हरकतों के चलते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे. जी हाँ, आप क्या इन्हें तो पुलिस भी देखकर हंस पड़ी. आपने अक्सर देखा हगा कि गाड़ी चलाने वाले को हेलमेट पहनना ज़रूरी होता है. ये हमारे लिए ही सुरक्षित रहता है इसलिए हमें हेलमेट पहनने की हिदायत दी जाती है. 

बिना हेलमेट पहने अगर गाड़ी चलाओ तो ट्रैफिक पुलिस हमारा चालान काट देती है, वहीं पैदल चलने वालों पर ये लागू नहीं होता. युवाओं का कहना है कि अगर गाड़ी के चालान काटे जाते हैं तो क्यों ना कोई तरकीब निकाली जाए. इसी को देखते हुए उन्होंने ऐसा रास्ता खोजा है कि आपको हंसी आ जायेगी. आपने भी कभी-कभी ऐसी हरकत की होगी जब भी पुलिस इ बचना होगा लेकिन पुलिस वाले इतनी आसानी से छोड़ते कहाँ हैं. अब सी वीडियो में ही देख लीजिये जो हरकत इन लोगन ने की है उस पर आप इनकी होशियारी से तौबा ही कर लेंगे.
 

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह ये लोग अपनी गाड़ी के साथ पैदल चल रहे हैं और सभी को हैरान कर रहे हैं. दरअसल, हेलमेट नहीं पहना है और गाड़ी को हाथ में पकड़ कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे पुलिस  भी उन्हें नहीं रोक रही है.

बकरी बताती है कैसे मिज़ाज के हैं आप

मेक्सिको समुद्री तट पर मृत मिले 300 से ज्यादा कछुए

कोयले छोड़ अब गैस से किये जा रहे कपडे इस्त्री

 

?