एक गाने ने लड़की को निकाला कोमा से बाहर

एक गाने ने लड़की को निकाला कोमा से बाहर

आज तक आपने कई सारे चमत्कारों के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चमत्कार के बारे में बता रहे हैं जिस पर आपको ना चाहते हुए भी विश्वास करना पड़ेगा. चीन में ह्युआन नाम की एक जगह पर एक लड़की पिछले साल कोमा में चली गई थी. इस लड़की के दिमाग ने पूरी तरह से काम करने भी बंद कर दिया था. डॉक्टर्स ने तो इस लड़के के बचने की उम्मीदें भी छोड़ दी थी लेकिन तभी एक ऐसा चमत्कार हुआ जिसके बाद ये लड़की कोमा से बाहर आ गई.

24 वर्षीय ये लड़की चीन के हुबाई प्रांत के एक अस्पताल में भर्ती थी. लड़की के दिमाग को ऑक्सीजन ना मिलने के चलते ये कोमा में चली गई थी. उसके दिमाग ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया था. इस लड़की को कोमा से बाहर लाने के लिए लाख कोशिशे की गई. नर्सो ने इसे मजेदार चुटकुले सुनाए और कई सारी रोचक बाते भी बताई लेकिन फिर भी इसका कोई असर नहीं हुआ. सभी प्रयास इस लड़की के दिमाग के आगे फेल हो गए थे कि इसी बीच एक पॉप सॉन्ग ने चमत्कार कर दिया.

लड़की को जगाने के लिए नर्सो ने मिलकर उसे ताइवानी पॉपस्टार जे चाऊ का गाना सुनाना शुरू कर दिया. जैसे ही गाने की आवाज लड़की के कानों तक पड़ी तो वो कोमा से बाहर आ गई. इसे कमाल देखकर तो डॉक्टर्स सहित अस्पताल का पूरा स्टाफ भी हैरान हो गया. नर्सों ने मिलकर 2006 के एक हिट गाने 'रोजमेरी' को गुनगुनाया और वैसे ही लड़की की आँखे खुल गई. लड़की अपने पैर और उसकी उंगलियां हिलाने का प्रयास करने लगी.

Video : बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना गलत है इसलिए लोगों ने निकाला ये नायाब तरीका

खाने की चीज़ो से बनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनती है ये मॉडल

एक दिन में 40 सिगरेट फूंक देता है ये 2 साल का बच्चा

?