जब नन्हे सैफ के साथ अनजान लड़के ने किया था ऐसा, रोते रहे सारी रात
जब नन्हे सैफ के साथ अनजान लड़के ने किया था ऐसा, रोते रहे सारी रात
Share:

आजकल छोटे-छोटे बच्चे भी आये दिन यौन शोषण का शिकार हो रहे हैं. सिर्फ आम बच्चे ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे भी हैं जो शोषण का शिकार हो चुके हैं. अभी हाल ही में सैफ अली खान ने भी एक बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी चौंक जायेंगे.

दरअसल, सैफ और करीना ने जब अपने बेटे तैमूर को बड़े होते ही बोर्डिंग स्कूल भेजने की बात की तो सैफ को अपने बचपन का एक किस्सा याद आ गया जिसके चलते वो रातभर रोये थे. इस पर सैफ कहते हैं, उन्हें याद है जब वो बोर्डिंग स्कूल में गए थे और वहां पर उनका पहला ही दिन था. उसी दिन रात को एक स्मार्ट सा लड़का उनके पास आया और सैफ को कहने लगा कि वो बहुत क्यूट हैं और काफी चिकने भी. ऐसे में लड़के ने कहा कि वो सैफ के साथ एक ही बिस्तर पर सोने चाहता है एक साथ.

इस पर सैफ बोले, मैं बहुत घबरा गया था और रोने लगा और रातभर रोता ही रहा. लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि एक प्रैंक था और कुछ नहीं. इस प्रैंक को जब वो याद करते हैं हमेशा हँसते हैं और उस किस्से को सुनाते भी हैं. लेकिन उनके साथ सिर्फ एक मज़ाक हुआ था लेकिन वो नहीं चाहते उनके बेटे के साथ भी ऐसा कुछ हो. सैफ और करीना चाहते हैं तैमूर दुनिया की सारी अच्छी बातें सीख ले जिसके लिए उन्होंने उसे बोर्डिंग भेजने का फैसला लिया है. अब ये फैसला कितना सही है कितना गलत ये तैमूर के मम्मी पापा ही जाने. 

कंगना ने 'सेक्स' पर दिया था इतना बोल्ड बयान, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

Clash : 2019 में ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन की हो सकती है टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -