वॉट्सऐप 1 घंटे के लिए हुआ क्रैश
वॉट्सऐप 1 घंटे के लिए हुआ क्रैश
Share:

नई दिल्ली. पॉपुलर मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सप्प भारत समेत कई देशों में शुक्रवार दोपहर अचानक बंद हो गया. कंपनी ने बताया कि इसे वापस से ठीक कर लिया गया है लेकिन इससे पहले ऐप कुछ समय के लिए सेवा से बाहर हो गई थी.

व्हाट्सप्प के बंद हो जाने से इसे यूज करने वाले यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा. दुनियाभर के व्हाट्सऐप यूजर्स 1 घंटों के लिए ऐप को एक्सेस नहीं कर पा रहे थे. अब व्हाट्सऐप यूज़र ने मैसेजिंग सर्विस में हो रही समस्या की जानकारी ट्विटर पर दी है और #whatsappdown ट्रेंड कर रहा है.

भारत में भी दोपहर 1:35 के बाद से व्हाट्सप्प  काम नहीं कर रहा था. शुरुआती खबरों में इसके पीछे सर्वर डॉउन होने की बात कही जा रही है. अमेरिका, ब्रिटेन, इटली, सऊदी अरब, फिलीपींस, जर्मनी, जैसे देशों में पिछले एक घंटे से काम नहीं कर रहा था। हालांकि, बाद में इसे सही कर दिया गया. 

खबरों के अनुसार, भारत, इंडोनेशिया, रूस और मध्य एशिया समेत दुनिया भर के कई हिस्सों के यूज़र ने व्हाट्सऐप डाउन होने की शिकायत की. सबसे ज़्यादा प्रभावित यूरोप के यूज़र हैं. वॉट्सऐप को दुनियाभर में रोजाना 1 बिलियन यानी 100 करोड़ से ज्यादा यूजर्स यूज करते हैं. ये संचार और संवाद के लिए बहुत से देशों में सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है. बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में सेंड मैसेज को डिलीट करने करने का नया फीचर लॉन्च किया है. 

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो शेयर करने पर केस दर्ज

अब टोल पर बिना रुके ही हो जाएगा पेमेंट

पीएम मोदी ने किया खिचड़ी के गुणों का बखान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -