पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो शेयर करने पर केस दर्ज
पीएम मोदी का मजाक उड़ाने वाला वीडियो शेयर करने पर केस दर्ज
Share:

मेरठ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर सैकड़ों की संख्या में जोक्स शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूपी के एक पत्रकार को मोदी का मजाक उड़ाने वाले वीडियो को वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर करना भरी पड़ा. अफगान सोनी नाम के पत्रकार के खिलाफ मेरठ पुलिस ने गुरुवार को मामला दर्ज किया.  उनके खिलाफ धारा 500  और धारा 60 का केस दर्ज किया गया है. 

दरअसल, हिंदी दैनिक अखबार में कार्यरत पत्रकार सोनी ने  कुछ दिन पहले एक वाट्सऐप ग्रुप पर पीएम मोदी का हंसी उड़ाने वाला वीडियो शेयर किया था.   ग्रुप के दूसरे सदस्यों ने इस पर आपत्ति जताई और एसएसपी से इस मामले के खिलाफ ऐक्शन लेने को कहा. इसके बाद  पत्रकार पर मामला दर्ज किया गया 

पत्रकार सोनी मामला दर्ज होने पर काफी हैरान है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इसी ग्रुप में कई आपत्तिजनक वीडियो और फोटो शेयर किये गए लेकिन उनके खिलाफ तो कोई एक्शन नहीं लिया गया. फिर मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है. मुझे मेरे मजहब की वजह से निशाना बनाया जा रहा है. मैंने तो ये विडियो नहीं बनाया बस उसे शेयर कर किया. इसके लिए सजा निर्धारती करना कितना उचित है. 

बता दें कि जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें पीएम मोदी अच्छे दिन को लेकर भेड़ों के एक झुंड को जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके एक दिन पहले तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले के श्रीविलिपुथुर पुलिस ने एक बेरोजगार युवक को पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया था.

 

पीएम मोदी ने किया खिचड़ी के गुणों का बखान

सोहराबुद्दीन केस: कोर्ट ने आरोपियों को फिर से जारी किया नोटिस

आप में बढ़ी गुटबाजी, कई और शिकायतें मिलीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -