क्या है गुजरात परिणामो पर संघ की नाराजगी के मायने

क्या है गुजरात परिणामो पर संघ की नाराजगी के मायने
Share:

उज्जैन : गुजरात चुनाव भले ही बीजेपी ने जीत हुई हो मगर गुजरात के परिणामो के कारण बीजेपी को कई तरह की मुश्किलें सामने आ रही है. पहले तो राहुल गाँधी ने तगड़ी टक्कर दी. फिर कई दिग्गजों की हर जा दर्द असहनीय हुआ. फिर सीएम रुपानी की ताजपोशी का जश्न भी पूरा नहीं हुआ की मंत्रिमंडल में कोहराम हुआ. जिसके कारण आलाकमान तक को दोबारा गुजरात तक कुछ करनी पड़ी.

हाल ही में संघ प्रमुख मोहन भागवत अपनी नाराजगी जता चुके है. दरअसल उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के बीच दो दिवसीय समन्वय बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में शामिल होने के लिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी उज्जैन में हैं. मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से बीजेपी के अध्‍यक्ष अमित शाह ने मुलाकात की. बताया जा रहा है कि बैठक में गुजरात नतीजों को लेकर आरएसएस प्रमुख ने नाखुशी जाहिर की है.

बताया जा रहा है कि इस बैठक में गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर मंथन हुआ है. नतीजों को लेकर आरएसएस प्रमुख के नाखुश होने की बात कही जा रही है. माना जा रहा है कि इस नाराज़गी का असर भाजपा में देखने को मिल सकता है. सूत्रों का दावा है कि नतीजों के मंथन के बाद भाजपा में बड़ी सर्जरी के संकेत मिल रहे हैं.

संघ के समर्थन में बोले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज

महाराष्ट्र हिंसा में भारत विरोधी ब्रिगेड - आरएसएस

लोगों को सुरक्षित रखता है आरएसएस: पूर्व न्यायाधीश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -