पाकिस्तान सुपर लीग से आया विराट कोहली को बुलावा
पाकिस्तान सुपर लीग से आया विराट कोहली को बुलावा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जलवा फैंस के सर चढ़ कर बोलता है. वे जब मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं, तो क्रिकेट पंडित रिकॉर्ड बुक खंगालने लगते है कि, आज कौन-सा रिकॉर्ड टूटेगा और कौन-सा नया कीर्तिमान स्थापित होगा. कप्तान कोहली पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस के बीच खासे मशहूर हैं. यहां तक की चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान में भी विराट के दीवानो की कोई कमी नहीं है. इस समय दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन खेला जा रहा हैं. जिसके कुछ मैच लाहौर में भी खेले जा रहे हैं. जहां दर्शकों की खासी कमी महसूस हो रही हैं. 

पाकिस्तान सुपर लीग में हालात यह बने है कि, स्टेडियम पूरे खाली पड़े हैं. पाकिस्तान सुपर लीग दर्शकों को लुभाने में असफल नजर आ रहा हैं. पाकिस्तान सुपर लीग इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर ही आयोजित किया जाता है. जिसमे देश-विदेश से तमाम क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं. विश्व की ताकतवर टीम के खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद दर्शको का ख़ासा अभाव देखने को मिल रहा हैं. दर्शक इस कमी को पूरा करने के लिए भारतीय टीम के कप्तान कोहली की डिमांड कर रहे हैं. हाल ही में हुए एक मुकाबले में कुछ दर्शकों ने विराट कोहली को पाकिस्तान सुपर लीग में बल्लेबाजी करते देखने की इच्छा जाहिर की हैं. 


पाकिस्तान के स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने सोशल मेडिय अकाउंट की जरिये बताया है कि, दर्शक विराट कोहली को पाकिस्तान सुपर लीग में बल्लेबाजी करते देखना चाहते है. पत्रकार साज सादिक ने एक तस्वीर शेयर करते हुए टि्वटर अकाउंट पर लिखा है- पाकिस्तान सुपर लीग में फैन्स विराट कोहली को देखना चाहते हैं. 

रवि शास्त्री का छलका दर्द- भारत की हार पर भारत में खुश होते है लोग

दोहरी खुशी के बाद अश्विन को लगा तगड़ा झटका

दर्शकों को नहीं भा रहा पाकिस्तान सुपर लीग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -