दोहरी खुशी के बाद अश्विन को लगा तगड़ा झटका
दोहरी खुशी के बाद अश्विन को लगा तगड़ा झटका
Share:

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को हाल ही में दो बड़ी खुशखबरी सुनने को मिली थी. पहले वह आईपीएल 11 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान चुने गए थे. वहीं, हाल ही में अश्विन को 4 मार्च से शुरू होने वाली देवधर ट्रॉफी के लिए इंडिया-ए टीम का कप्तान भी नियुक्त किया गया था. लेकिन, अब इस दोहरी खुशी के बाद रविचंद्रन अश्विन को एक जोरदार झटका लगा हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रविचंद्रन अश्विन को चोट लगी हैं, जिसके चलते वे 4 से 8 मार्च तक आयोजित होने वाली देवधर ट्रॉफी में नहीं खेल पाएंगे. उन्हे पैर में चोट लगी हैं. और उन्हें पैर में काफी समस्या भी हो रही है. इस कारण वे अब देवधर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं. आपको बता दे कि, देवधर ट्रॉफी 2017-18 में कुल 4 मैच खेले जायेंगे. 

BCCI के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी के मुताबिक़, ‘अश्विन को मामूली चोट है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें एक हफ्ते के आराम की सलाह दी है.’आपको बता दे कि, देवधर ट्रॉफी में इंडिया-ए, इंडिया- बी और कर्नाटक टीम के बीच मुकाबले खेले जायेंगे. फाइनल मुकाबला 8 मार्च को खेला जाएगा. सभी मैच धर्मशाला में खेले जाएंगे. चयनकर्ताओं ने अश्विन के स्थान पर स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम को टीम में शामिल करने की बात कही हैं. 

 

दर्शकों को नहीं भा रहा पाकिस्तान सुपर लीग

धोनी के हेलमेट पर क्यों नहीं है तिरंगा

वीडियो: जब अफरीदी ने पकड़ा कैच, अचंभित रह गए दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -