दर्शकों को नहीं भा रहा पाकिस्तान सुपर लीग
दर्शकों को नहीं भा रहा पाकिस्तान सुपर लीग
Share:

जिस तरह भारत में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन किया जाता है. उसी तरह पड़ोसी देश पाकिस्तान भी पाकिस्तान सुपर लीग का गत दो वर्षों से आयोजन कर रहा हैं. इस बार पकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन खेला जा रहा हैं. लेकिन, पाकिस्तान सुपर लीग की भारी फजीहत हो रही है. जिस तरह भारत में क्रिकेट के प्रति जूनून देखने को मिलता है. और इंडियन प्रीमियर लीग में दर्शकों की भीड़ अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए उमड़ती है. उससे ठीक उलट पाकिस्तान सुपर लीग में यह नजारा बिलकुल उलट हैं. 

पाकिस्तान सुपर लीग में भारी मात्रा में दर्शकों का अभाव देखने को मिल रहा हैं. जहां भारत में आईपीएल मैच होने पर मात्र कुछ घंटों मे धड़ल्ले से टिकट बिक जाते है. और स्टेडियम खचाखच भरे नजर आते हैं. वहीं, पाकिस्तान सुपर लीग में पूरे स्टेडियम खाली पड़े हुए हैं. पाकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन हाल ही में 23 फरवरी को शुरू हुआ हैं. पीएसएल का तीसरा सीजन दुबई में खेला जा रहा हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग को दर्शक ही नहीं मिल रही हैं, जिससे पीएसएल को भारी फजीहत झेलने को मिल रही हैं. इंडियन प्रीमियर लीग की तरह ही पाकिस्तान सुपर लीग में भी देश-विदेश के स्टार क्रिकेटर हिस्सा लेते हैं. स्टार टीम के क्रिकेटर खेलने के बावजूद भी दर्शकों को पाकिस्तान सुपर लीग अपनी और आकर्षित करने में नाकाम रहा हैं. 

धोनी के हेलमेट पर क्यों नहीं है तिरंगा

पाक बल्लेबाज फिक्सिंग में धराया

जन्मदिन विशेष ''मैरी कॉम'' : किसान के घर जन्मी बेटी जब बनी 5 बार विश्व विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -