मनचले को सबक सिखाती महिला का वीडियो वायरल
मनचले को सबक सिखाती महिला का वीडियो वायरल
Share:

महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो चली हैं. वहीं कुछ-कुछ महिलायें इस बात का विरोध भी नहीं करती और उन की यह चुप्पी ही इन अपराधों में इज़ाफ़ा करती है. लेकिन कुछ-कुछ महिलाये इसका सामना डट कर करती हैं और छेड़खानी करने वालों को मुँह तोड़ जवाब भी देती हैं. ऐसी ही एक घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई है जहाँ एक महिला ने छेड़खानी कर रहे युवक को बहुत ही बेहतरीन सबक सीखा दिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला से छेड़छाड़ करने वाले युवक को महिला चिल्लाते हुए बीच सड़क पर पटक देती है. इतना ही नहीं महिला ने उस युवक को जमीन पर पटक दिया उसके बाद अपने पैर से उसे दबा भी रखा है. थोड़ी देर बाद चिल्लाते हुए महिला ने अपनी टी-शर्त भी उतार दी. फिर अपने ब्रेस्ट से युवक पर हमला कर दिया.

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का है. महिला के द्वारा की गयी इस हरकत को वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. उसी में से किसी इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और उसके बाद से यह वीडियो वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर आग की तरह फैले इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ महिला के सहस को सलाम ठोक रहा है तो कोई महिला द्वारा किये गए इस कृत्य को निंदनीय बता रहा है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि महिला ने युवक को सबक सिखा कर बहुत ही अच्छा कार्य किया लेकिन खुद को निर्वस्त्र करना निंदनीय है.

माँ -बेटी की हत्या के बाद फरार बेटा गिरफ्तार

अपहरणकर्ता खुद को बताते थे पुलिस और सीबीआई अफसर

महाराष्ट्र पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -