वीडियो : पांड्या का शानदार कैच लेकर मार्करम ने उड़ाए फैंस के होश
वीडियो : पांड्या का शानदार कैच लेकर मार्करम ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

6 मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला कल भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में खेला गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 289 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. हालांकि, इस स्कोर के बावजूद भी भारत जीत का विजयी चौका लगाने से चूक गया, और उसे डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक़ भारत से 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी.

कल के मैच में जहां शानदार फील्डिंग देखने को मिली वहीं कई शानदार कैच भी देखने को मिले. लेकिन, अफ्रीकी कप्तान का भारत के उभरते हुए स्टार आलराउंडर का हवा में उछल कर लिया गया कैच सबसे शानदार कैच था. इस कैच को देखने के बाद हर किसी की आँखे फटी की फटी रह गई. हार्दिक पंड्या का कैच कल के मैच में कगिसो रबाडा की गेंद पर कप्तान मार्करम ने लिया. इस कैच को देखने के बाद खुद हार्दिक पांड्या के भी होश उड़ गये. 

भारतीय टीम कल टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी कर रही थी, और पारी के अंतिम ओवरों में महेंद्र सिंह धोनी के साथ हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी कर रहे थे. सामने गेंदबाज रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे. तब ही उनकी एक गेंद पर पंड्या ने शॉट खेला और गेंद कप्तान मार्करम के सर के काफी ऊपर से जा रही थीं, तब ही मार्करम ने हवा में उछल कर बेहद ही शानदार कैच लपका. इसे देखन के बाद हार कोई इसे देखता ही रह गया. 

पिंक वनडे में धोनी ने रोक दी थी करोड़ों फैंस की सांसे

श्रीलंका के इस स्पिनर ने पीछे छोड़ा अकरम को

धवन ने वो कर दिखाया जो सचिन, गावस्कर भी न कर सके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -