अंत में जीत सच्चाई की होती है : अरविन्द केजरीवाल
अंत में जीत सच्चाई की होती है : अरविन्द केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: मौसम में हल्की गर्मी आने के साथ-साथ, दिल्ली की राजनीति में भी थोड़ी गर्माहट देखने को मिली है. शुक्रवार को 'आप' के 20 विधायकों के आयोग्य घोषित करने की सियासी उथल-पुथल के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा "अंत में जीत सच्चाई की होती है."

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''जब आप सच्चाई और ईमानदारी पर चलते हैं तो बहुत बाधाएं आती हैं. ऐसा होना स्वाभाविक है पर ब्रह्मांड की सारी दृश्य और अदृश्य शक्तियां आपकी मदद करती हैं. ईश्वर आपका साथ देता है क्योंकि आप अपने लिए नहीं, देश और समाज के लिए काम करते हैं. इतिहास गवाह है कि जीत अंत में सचाई की होती है.''

आपको बता दें कि, चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति से आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग की है. जिसमें दिल्ली सरकार के 20 विधायकों को संसदीय सचिव बनाकर, लाभ के पद का आरोप है. केजरीवाल के अनुसार फैसला एक पक्षीय है, हमारा पक्ष सुने बिना ये फैसला लोकतंत्र के खिलाफ है.

आम आदमी पार्टी के वो 20 विधायक जिन पर उनमें आदर्श शास्त्री (द्वारका), अल्का लांबा (चांदनी चौक), अनिल बाजपेयी (गांधी नगर), अवतार सिंह (कालकाजी), कैलाश गहलोत (नजफगढ़), मदन लाल (कस्तूरबा नगर), मनोज कुमार (कोंडली), नरेश यादव (मेहरौली), नितिन त्यागी (लक्ष्मी नगर), प्रवीण कुमार (जंगपुरा) शामिल हैं. गहलोत अब दिल्ली सरकार में मंत्री भी हैं.

इनके अलावा राजेश गुप्ता (वजीरपुर), राजेश ऋषि (जनकपुरी), संजीव झा (बुराड़ी), सरिता सिंह (रोहतास नगर), सोमदत्त (सदर बाजार), शरद कुमार (नरेला), शिवचरण गोयल (मोती नगर), सुखबीर सिंह (मुंडका), विजेंद्र गर्ग (राजेंद्रनगर) और जरनैल सिंह (तिलक नगर) भी शामिल हैं.

अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में

ह्यूमन राइट्स वॉच : मुस्लिमों पर हो रहे हमलें रोकने में असफल रही मोदी सरकार

राजनैतिक बदले के लिए, संविधान का फायदा उठाना गलत : ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -